Dushmantha Chameera भारत के खिलाफ नहीं खेलेंगे दूसरा टेस्ट, बड़ा कारण आया सामने

0
230

Sri Lanka के तेज गेंदबाज Dushmantha Chameera भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे। श्रीलंका की टीम ने दुष्मंथा चमीरा को आराम देने का फैसला किया है और वह भारत के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट में वर्कलोड के कारण श्रीलंकाई टीम का हिस्सा नहीं होंगे। टीम को मेडिकर पैनल ने सलाह दी है कि वह उन्हें संभाले और विश्व कप तक केवल सफेद गेंद क्रिकेट में ही खिलाएं।

Dushmantha Chameera को चोट से बचाने के लिए नहीं खेलाया जाएगा दूसरा टेस्ट

श्रीलंका की टीम पहले ही खिलाड़ियों की चोट से परेशान है ऐसे में चमीरा को आराम देने के बाद वह किसी प्लेइंग इलेवन में मौका देते हैं ये देखने वाली बात होगी। श्रीलंका के तेज गेंदबाज लाहिरु कुमारा पहले मैच में ही चोटिल हो गए। वहीं निसांका की भी पीठ की पुरानी चोट उबर आई। जिसके चलते वो भी बेंगलुरु टेस्ट से बाहर हो सकते हैं।

श्रीलंका के पत्रकार ने ट्वीट करते हुए बताया कि श्रीलंका की ओर से पुष्टि की गई कि दुष्मंथा चमीरा दूसरे टेस्ट में हिस्सा नहीं लेंगे। टीम को मेडिकल पैनल ने सलाह दी है कि वह उन्हें संभाले और विश्व कप तक केवल सफेद गेंद वाले क्रिकेट में ही खेलें। समझ लीजिए कि उनके टेस्ट करियर का अंत हो गया है। चमीरा ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को खासा परेशान किया था, मगर अब वो डे-नाइट टेस्ट में नहीं खेलेंगे। जिससे रोहित शर्मा ने चैन की सांस ली होगी।

Dushmantha Chameera
sri lanka

श्रीलंका स्क्वॉड: पथुम निसानका, कुसल मेंडिस, चरित असलंका, दिनेश चांदीमल, चमिका करुणारत्ने, दुशमंथा चमीरा, लाहिरु कुमारा, जेफरी वेंडरसे, निरोशन डिकवेला, धनंजया डी सिल्वा, दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), लसिथ एम्बुलडेनिया, विश्व फर्नांडो, प्रवीन थिरिमाने

संबंधित खबरें

Sri Lanka के कप्तान Dimuth Karunaratne भी बीसीसीआई के फैसले से हैं खुश, कहा- 300वें मैच में देश की कप्तानी करना सम्मान की बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here