IPL में अगले साल CSK के लिए खेलने को लेकर MS Dhoni ने कहा- ‘अभी कुछ भी तय नहीं है’

0
208
Mahendra Singh Dhoni

Chennai Super Kings के कप्तान MS Dhoni ने गुरुवार को कहा कि अगले साल इस फ्रेंचाइजी के साथ खेलने को लेकर वो अभी कुछ भी कहने के हालत में नहीं हैं। क्या आप मुझे अगले साल चेन्नई के लिए खेलते देखना चाहते है? लेकिन क्या मैं CSK के लिए खेलूंगा? इसे लेकर अभी मैं कुछ भी नहीं कह सकता हूं, एक साधारण कारण यह है कि हमारे पास अगले साल से दो नई टीमें आ रही हैं। हम अभी सभी नियमों को नहीं जानते हैं।

पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच से पहले टॉस के समय धोनी ने कहा कि हम नहीं जानते कि हम कितने विदेशी, भारतीय खिलाड़ियों को रिटेन कर सकते हैं, पैसे की सीमा कितनी होगी। अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। इसलिए बहुत सारी अनिश्चितताएँ हैं। जब तक नियम नहीं होते हैं आप वास्तव में यह तय नहीं कर सकते हैं। जो भी होगा उम्मीद है कि यह सभी के लिए अच्छा होगा।

यह भी पढ़ें: IPL 2021 : भारत के Umran Malik ने इस सीजन की सबसे तेज गेंद डाली, केन विलियमसन ने भी दी प्रतिक्रिया

अंतिम मैच चेन्नई में खेलना चाहते हैं

धोनी ने मंगलवार को इंडिया सीमेंट्स के 75वें वर्ष पूरे होने पर समारोह के दौरान यह बयान दिया। घोनी ने प्रशंसकों से वर्चुअल बातचीत करते हुए अपने आईपीएल करियर के समापन को लेकर कहा अगर फेयरवेल की बात करें तो जब आप (फैंस) लोग मुझे चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते हुए देखने आ सकेंगे, तब ही मेरा फेयरवेल होगा। उम्मीद है कि हम चेन्नई आएंगे और मैं वहां अपना आखिरी मैच खेलूं, ताकि फैंस वहां मौजूद रहें। IPL 2021 में चेन्नई सुपरकिंग्स प्लेऑफ में जगह पक्की कर चुकी है।

आईपीएल 2021 में धोनी ने किया अभी तक निराश

आईपीएल 2021 में धोनी की कप्तानी में उनकी टीम कामयाबी हासिल कर रही लेकिन उनके समर्थकों को अपने इस दिग्गज खिलाड़ी से बल्ले के साथ अभी तक कुछ खास प्रदर्शन देखने को नहीं मिला है। दूसरे चरण में सनराइज़र्स के खिलाफ छक्का मारकर जीत दिलाने के अलावा उन्होंने कुछ खास योगदान नहीं दिया है। इस सीजन धोनी ने 13 मैचों में मात्र 84 रन बनाये हैं। इस मैच में भी धोनी 14 रन बनाकर आउट हो गए। हालांकि अगर टीम के सूत्रों का भरोसा किया जाये तो सीएसके अपने तीन खिलाड़ियों – धोनी, आल राउंडर रविंद्र जडेजा और सलामी बल्लेबाज रूतुराज गायकवाड़ – को बरकरार रखना चाहती है।

यह भी पढ़ें: 

IPL 2021 : Rajasthan Royal के रफ्तार के नए बादशाह Kartik Tyagi की कहानी, स्टोक्स से लेकर ब्रेट ली तक कर चुके हैं तारीफ

IPL 2021 के दूसरे चरण में खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट के बाद देखें सभी टीमों की पूरी लिस्ट



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here