Kashmir में हिंसक घटनाओं पर Rahul Gandhi का मोदी सरकार पर तंज, कहा- आतंकवाद ना तो नोटबंदी से रुका ना धारा 370 हटाने से

0
233
Rahul Gandhi
Rahalu Gandhi

Kashmir में हिंसक घटनाओं पर Rahul Gandhi ने मोदी सरकार पर तंज कसा है, उन्होंने ट्वीट किया है कि कश्मीर में हिंसा की घटनाएँ बढ़ती जा रही हैं। आतंकवाद ना तो नोटबंदी से रुका ना धारा 370 हटाने से- केंद्र सरकार सुरक्षा देने में पूरी तरह असफ़ल रही है। हमारे कश्मीरी भाई-बहनों पर हो रहे इन हमलों की हम कड़ी निंदा करते हैं व मृतकों के परिवारों को शोक संवेदनाएँ भेजते हैं।

बताते चलें कि जम्मू कश्मीर (Jammu And Kashmir) के श्रीनगर (Srinagar) में आतंकियों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर कायर पाकिस्तान (Pakistan) के आतंकियो ने स्कूल के प्रिंसिपल और टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी। इसमें से एक मृतक कश्मीरी पंडित (Kashmiri Pandit) और एक महिला सिख (Sikh) थीं। आतंकियों ने पिछले 5 दिन के भीतर 7 आम नागरिकों की हत्या कर दी है। आतंकी अपनी ताकत को दिखाने के लिए आम नागरिकों को शिकार बना रहे हैं। लगातार आम जनता पर हमला कर रहे हैं।

Omar Abdullah ट्वीट कर जताया दुख

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने इस आतंकी घटना पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘श्रीनगर से एक और चौंकाने वाली खबर आ रही है। ईदगाह इलाके में स्थित सरकारी स्कूल के दो टीचर्स की हत्या। आतंक के इस अमानवीय कृत्य के लिए निंदा के शब्द पर्याप्त नहीं हैं लेकिन मैं मृतकों की आत्मा की शांति के लिए दुआ करता हूं। आज की घटना मिलाकर आतंकी इस साल 25 मासूम नागरिकों को मौत के घाट उतार चुके हैं। इनमें से तीन विदेशी नागरिक थे। सबसे ज्यादा 10 हत्याएं आतंकियों ने श्रीनगर में की हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here