Australia टीम के क्रिकेटर को Pakistan में मिली जान से मारने की धमकी, CA और PCB से की शिकायत

0
300
Australia
Australia

Australia की टीम 1998 के बाद Pakistan के दौरे पर गई है। पाकिस्तान में ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ियों को जबरदस्त सुरक्षा प्रदान की गई है। इसी बीत एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पाकिस्तानी दौरे पर गए ऑस्ट्रेलिया टीम के स्पिनर एश्टन अगर की पार्टनर को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली है।

Australia के एश्टन एगर को मिली धमकी

एश्टन एगर की पार्टनर को धमकी भरे मैसेज मिला है। एश्टन एगर को धमकी को मिला है कि उसे पाकिस्तान नहीं जाना चाहिए। सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड और द एज के पास वो मैसेज है, जो एगर की पार्टनर Madeleine को मिला है। इसकी शिकायत क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को दे दी गई है, जिसमें आगे की कार्रवाई जारी है।

Australia

टीम के एक प्रवक्ता ने पुष्टि करते हुए कहा कि एगर को मौत की धमकी मिली थी, लेकिन टीम की सुरक्षा ने जांच की है और पाया कि यह कोई विश्वसनीय खतरा नहीं है। एक सुझाव है कि यह एक नकली इंस्टाग्राम अकाउंट से है और कोई बाहर का अकाउंट यूज किया गया है।

ऑस्ट्रेलियाई टीम 24 साल बाद इस दौरे पर आई है। ऐसे में ऐसा मैसेज आना चिंता की विषय है। उनकी पत्नी को सीधे संदेश भेजे जाने के बावजूद एगर अच्छे मूड में हैं। रावलपिंडी में शुक्रवार के पहले टेस्ट से पहले टीम का पहला प्रशिक्षण सत्र मंगलवार को होगा।

संबंधित खबरें

Punjab Kings ने IPL 2022 के लिए Mayank Agarwal को सौंपी कमान, फ्रेंचाइजी ने किया आधिकारिक ऐलान

Ranji Trophy 2022 के दौरान Vishnu Solanki पर टूटा दुखों का पहाड़, कुछ दिनों के भीतर ही झेलने पड़े दो सदमे फिर भी अगले मैच में दिखेंगे खेलते

Venkatesh Iyer को कैच पकड़ने के दौरान लगी प्राइवेट पार्ट पर चोट, दर्द से कहराते आए नजर, देखें VIDEO

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here