Ashes Series के तीसरे मैच के लिए Australia ने प्लेइंग इलेवन का किया एलान, टीम में हुए 2 बड़े बदलाव

0
233
australia
australia

Ashes Series के पांच मैचों की सीरीज में तीसरे टेस्ट मैच के लिए Australia ने England के खिलाफ अपनी प्लेइंग इलेवन का एलान कर दिया गया है। इस टेस्ट में कप्तान पैट कमिंस की वापसी हुई है। दोनों टीमों के बीच यह बॉक्सिंग डे टेस्ट मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर 26 दिसंबर को खेला जाएगा। मेजबान टीम ने तीसरे टेस्ट के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव किए हैं। पैट कमिंस के अलावा स्कॉट बोलैंड को टीम में शामिल किया गया है। इन दोनों खिलाड़ियों को प्लेइंग में शामिल होना के बाद झाय रिचर्ड्सन और माइकल नासेर को बाहर बैठना पड़ा है। 

Ashes Series के तीसरे मुकाबले में डेब्यू करेंगे स्कॉट बोलैंड

बोलांड ने 2016 में ही इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रख दिया था, लेकिन उन्होंने अबतक टेस्ट मैच नहीं खेला था। बोलांड ने अबतक केवल 17 इंटरनेशनल मैच खेले हैं, जिसमें 14 वनडे और 3 टी20 इंटरनेशनल मैच हैं। उन्होंने वनडे में 16 विकेट और टी20 में 3 विकेट लिए हैं। तेज गेंदबाज बोलांड ने इस सीजन में विक्टोरिया के लिए न्यू साउथ वेल्स के खिलाफ दो मैचों में 10 की औसत से 15 विकेट चटकाए थे। 

Ashes Series: scott boland
Ashes series

बोलांड ने अपने फर्स्ट क्लास करियर में 79 खेले हैं, जिसमें उन्होंने 272 विकेट झटके हैं। इस दौरान उन्होंने 7 बार 5 विकेट भी चटकाए हैं। बोलांड ने इनमें से 27 मैच अपने होमग्राउंड मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले हैं, जिसमें उन्होंने 96 विकेट हासिल किए हैं।  

तीसरे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग XI

डेविड वॉर्नर, मार्कस हैरिस, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, ट्रेविस हेड, कैमरून ग्रीन, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस (कप्तान), मिचेल स्टार्क, नाथन लॉयन, स्कॉट बोलांड।

Ashes Series के लिए Australia टीम में शामिल हुआ तेज गेंदबाज Scott Boland

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here