Home Tags Pat cummins

Tag: pat cummins

India vs Australia: हार्दिक पांड्या के शानदार चौके पर बच्चों की...

0
India vs Australia: हार्दिक पांड्या के शानदार चौके पर बच्चों की तरह जश्न मनाने लगे Rohit Sharma और Virat Kohli, देखें Video

IPL 2022: Pat Cummins ने आईपीएल के इतिहास का सबसे तेज...

0
IPL 2022 के 14वें मुकाबले में कोलकाता के Pat Cummins ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए मात्र 15 गेंदों पर 56 रन बनाकर मुकाबले को 16वें ओवर में ही खत्म कर दिया। इस पारी से उन्होंने आईपीएल इतिहास के सबसे तेज अर्धशतक बनाने के मामले में बराबरी कर ली है। कमिंस ने इस मैच में 14 गेंदों में ही अपना अर्धशतक पूरा कर लिया था। इससे पहले यह कारनाम पंजाब किंग्स के लिए केएल राहुल ने किया था। उन्होंने 2018 में 14 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा कर लिया था।

IPL 2022: पैट कमिंस के तूफान में उड़ा मुंबई इंडियंस, कोलकाता...

0
IPL 2022 के 14वें मुकाबले में Kolkata Knight Riders ने Mumbai Indians को हराकर मुकाबले को जीत लिया। मुंबई इंडियंस की यह लगातार तीसरी हार है। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की टीम 5 विकेट खोकर मुकाबले को आसानी से जीत गयी।

Australia ने Pakistan को 115 रनों से हराकर जीती 1-0 से...

0
Pakistan और Australia के बीच खेले गए तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला लाहौर में खेला गया, जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को हराकर टेस्ट सीरीज को 1-0 से जीत लिया है। सीरीज का पहला दो मैच ड्रॉ पर खत्म हुआ था। इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया टेस्ट चैंपियनशिप प्वॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर पहुंच गई है। इस मैच की पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 391 रन बनाए थे। वहीं पाकिस्तान ने पहली पारी में 268 रन बनाए। दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 227 रन बनाकर पारी को घोषित कर दिया। पाकिस्तान को जीत के लिए 351 रन बनाने थे, लेकिन पाकिस्तान की टीम 235 रन ही बना सकी।

Ashes Series ट्रॉफी जीतने के बाद पैट कमिंस ने Usman Khawaja...

0
Australia के बल्लेबाज Usman Khawaja के लिए Ashes Series यादगार साबित हुआ। ख्वाजा ने लंबे समय बाद टेस्ट में वापसी करते हुए दो पारियों में दो शतक जड़े। ऑस्ट्रेलिया ने एशेज सीरीज को 4-0 से जीत लिया और जीत का सेलिब्रेशन के लिए ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ियों ने ट्रॉफी के साथ शैंपेन की बोतल खोली, तब ख्वाजा पोडियम से नीचे चले गए। इसके बाद कप्तान पैट कमिंस ने शैंपेन सेलिब्रेशन को रोक दिया और ख्वाजा को वापस बुलाया। कमिंस के इस जेस्चर की हर जगह तारीफ हो रही है।

ICC Test Ranking में हुआ बड़ा उलटफेर, तीसरे नबंर पर पहुंचे...

0
ICC Test Ranking: ICC ने टेस्ट बल्लेबाजों की ताजा रैंकिंग जारी कर दी है। आईसीसी के ताजा रैंकिंग के अनुसार Australia के Marnus Labuschagne नंबर वन पर बने हुए है। उन्होंने इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को पीछे छोड़कर पहला स्थान हासिल किया। जो रूट दूसरे स्थान पर बरकरार हैं। वहीं ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ ने विलियमसन को पीछे छोड़ते हुए तीसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। वहीं विलियमसन एख पायदान खिसक कर चौथे पर चले गए है। रोहित शर्मा पांचवें स्थान पर बरकरार हैं।

Ashes Series के तीसरे टेस्ट मैच में Australia जीत की ओर,...

0
Ashes Series के तीसरे टेस्ट मैच में Australia का पलड़ा फिर एक बार भारी पड़ता दिखाई दे रहा है। England ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में मात्र 185 रन ही पर ही सिमट गई। जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 267 रन बनाए। इंग्लैंड ने 267 रनों पर ऑल आउट करके वापसी करने की कोशिश की। ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी के आधार पर 82 रनों की बढ़त बनाई। जवाब में इंग्लैंड की दूसरी पारी भी फीकी नजर आई। इंग्लैंड ने मात्र 31 रन पर 4 विकेट गंवा दिए। दिन का खेल खत्म होने तक जो रूट 12 और स्टोक्स 2 रन बनाकर क्रीज पर हैं।

Cricket News Updates: Team India के टेस्ट कप्तान ‘Virat Kohli करेंगे...

0
Team India के टेस्ट कप्तान Virat Kohli का बल्ला काफी समय से खामोश है और उनसे जल्द ही फॉर्म में वापसी की उम्मीद है। विराट की फॉर्म को लेकर उनके बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने भी प्रतिक्रिया दी है। शर्मा का मानना है कि विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज (IND vs SA) में फॉर्म में वापसी करेंगे। कल से भारतीय टीम सुपरस्पोर्ट पार्क सेंचुरियन में तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज करेगी। ऐसे में विराट कोहली पर टीम के लिए बल्ले से योगदान देने की जिम्मेदारी होगी।

Australia के कप्तान Pat Cummins ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, बनाया...

0
Australia जलवा अभी तक Ashes Series में देखने को मिला है। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान Pat Cummins ने एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया। इंग्लैंड के खिलाफ मेलबर्न में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के दौरान कमिंस ने ऑस्ट्रेलिया में अपने 100 टेस्ट विकेट पूरे किए। पैट कमिंस ने इस मैच में 3 विकेट चटकाए।

Ashes Series के तीसरे मैच के लिए Australia ने प्लेइंग इलेवन...

0
Ashes Series के पांच मैचों की सीरीज में तीसरे टेस्ट मैच के लिए Australia ने England के खिलाफ अपनी प्लेइंग इलेवन का एलान कर दिया गया है। इस टेस्ट में कप्तान पैट कमिंस की वापसी हुई है। दोनों टीमों के बीच यह बॉक्सिंग डे टेस्ट मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर 26 दिसंबर को खेला जाएगा। मेजबान टीम ने तीसरे टेस्ट के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव किए हैं। पैट कमिंस के अलावा स्कॉट बोलैंड को टीम में शामिल किया गया है। इन दोनों खिलाड़ियों को प्लेइंग में शामिल होना के बाद झाय रिचर्ड्सन और माइकल नासेर को बाहर बैठना पड़ा है। 

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!