India vs Australia: हार्दिक पांड्या के शानदार चौके पर बच्चों की तरह जश्न मनाने लगे Rohit Sharma और Virat Kohli, देखें Video

0
190
India vs Australia
India vs Australia

India vs Australia: हैदराबाद में रविवार को खेले गए तीसरे और अंतिम टी20 मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ, भारत ने 2013 के बाद से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपनी पहली घरेलू टी20 सीरीज पर जीत दर्ज की है। लेकिन इस जीत की खुशी तब देखने को मिली जब विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों को जमकर जश्न मनाते हुए देखा गया। रविवार को हैदराबाद के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में ड्रेसिंग रूम की सीढ़ी पर दोनों जमकर नाचते हुए नजर आए।

जश्न का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देखेंगे कि दोनों खिलाड़ी बेसब्री से खेल का आखिरी ओवर देख रहे थे, उस समय हार्दिक पांड्या मैदान में खेल रहे थे। भारत को आखिरी दो गेंदों पर 4 रन चाहिए थे और हार्दिक ने मैच जीतने के लिए जैसे ही अपना बल्ला घुमाया। कोहली और शर्मा दोनों ही जश्न मनाने लगे। बता दें कि भारत ने सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली के अर्धशतक से ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराकर सीरीज 2-1 से जीत ली।

सूर्यकुमार ने (36 गेंद में 69 रन, पांच छक्के, पांच चौके) मारे। वहीं कोहली ने (48 गेंद में 63 रन, चार छक्के, तीन चौके) मारे। दोनों ने कुल 104 की साझेदारी की। हार्दिक पंड्या की बात करं तो हार्दित ने नाबाद 25 रन की पारी खेलकर ऑस्ट्रेलिया को हरा दिया।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here