IND vs AUS 3rd T20I: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच निर्णायक मुकाबला आज, सीरीज जीतने पर होगी टीम इंडिया की निगाहें

हालांकि सीरीज के आखिरी मैच में सभी की निगाहें विराट कोहली पर भी होंगी, जो अब तक सीरीज में एशिया कप में अपनी शानदार फॉर्म को भुनाने में नाकाम रहे हैं।

0
215
IND vs AUS 3rd T20I
IND vs AUS 3rd T20I

IND vs AUS 3rd T20I: भारत अगले महीने टी 20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया की यात्रा से पहले, घर में तीन मैचों की टी 20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ रहा है। दूसरा T20I को बारिश के कारण रोक दिया गया था और बाद में इसे आठ ओवर तक सीमित कर दिया गया था। ऑस्ट्रेलिया पहले बल्लेबाजी करते हुए मैथ्यू वेड के 41 रनों के सहयोग से 90 रन बनाए। जवाब में, रोहित शर्मा ने 20 गेंदों में 46 रन बनाकर भारत को चार विकेट से जीत दिलाई। इस प्रकार सीरीज वर्तमान में 1-1 के बराबर स्तर पर है। ऐसे में भारतीय टीम की नजर 25 सितंबर यानी आज हैदराबाद में अंतिम गेम में जीत दर्ज करने पर होगी।

download 2022 09 25T124359.539
IND vs AUS 3rd T20I

IND vs AUS 3rd T20I: गेंदबाजी है टीम इंडिया की कमजोर कड़ी

बता दें कि वर्तमान में भारतीय टीम की सबसे बड़ी चिंता निश्चित रूप से उनकी गेंदबाजी है, खासकर डेथ ओवर में। पहले T20I में अक्षर पटेल के अलावा सभी गेंदबाजों ने 11 रन प्रति ओवर दिए थे। दूसरे गेम में भी भारत ने अंतिम ओवर में 19 रन दिए। वापसी करने वाले हर्षल पटेल गेंदबाजी में सबसे कमजोर कड़ी रहे हैं, जिन्होंने दो मैचों में 6 ओवरों में 81 रन दिए हैं। दरअसल, भारत को टी20 फॉर्मेट में आखिरी तीन हार तब हुई है जब भारत ने पहले गेंदबाजी की है।

हालांकि सीरीज के आखिरी मैच में सभी की निगाहें विराट कोहली पर भी होंगी, जो अब तक सीरीज में एशिया कप में अपनी शानदार फॉर्म को भुनाने में नाकाम रहे हैं। उन्होंने अब तक दो मैचों में 12 रन बनाए हैं और दोनों मैचों में शाट लगाने के लिए गए और आउट हुए हैं। वहीं दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया भी दूसरे T20I में हार के बाद वापसी करना चाह रहा होगा।

IND vs AUS 3rd T20I: संभावित प्लेइंग इलेवन

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, दिनेश कार्तिक, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल।
ऑस्ट्रेलिया की संभावित प्लेइंग इलेवन: एरोन फिंच (कप्तान), कैमरन ग्रीन, स्टीवन स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, टिम डेविड, मैथ्यू वेड, डेनियल सैम्स, सीन एबॉट, पैट कमिंस, एडम ज़म्पा, जोश हेज़लवुड।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here