Tejashwi Yadav पर भड़के मामा Sadhu Yadav- ”क्या यादवों में लड़की की कमी हो गई थी, जो उसने ईसाई धर्म की लड़की से शादी कर ली”

0
1799
sadhu yadav
sadhu yadav

RJD नेता Tejashwi Yadav ने गुरुवार को दिल्ली के सैनिक फार्म हाउस में अपनी बचपन की दोस्त से शादी की। वहीं अब तेजस्वी की शादी को लेकर उनके मामा साधु यादव (Sadhu Yadav) नाराज हैं। साधु यादव ने कहा कि तेजस्वी की इस शादी से ना सिर्फ परिवार बल्कि पूरा यादव समाज कलंकित हुआ है। साधु यादव ने कहा कि बिहार के 21 प्रतिशत यादवों के भरोसे लालू यादव सत्ता में बने रहे, लेकिन अब वही यादव समाज तेजस्वी यादव का विरोध करेगा। क्या यादव समाज में लड़की की कमी हो गई थी, जो उसने (तेजस्वी) ईसाई धर्म की लड़की से शादी कर ली। लालू यादव दूसरे को भकचोंहर बोलते थे, सबसे बड़ा भकचोंहर तेजस्वी है।

Tejaswi yadav and his wife
Tejaswi yadav and his wife

क्रिश्चियन हो चुके हैं तेजस्वी: साधु यादव

साधु यादव ने कहा कि यादव समाज अपने लालू यादव और उनके परिवार को नेता मानता था, लेकिन तेजस्वी ने यादव के सपने को चकनाचूर कर दिया। अब तेजस्वी मुख्यमंत्री का सपना छोड़ दें क्योंकि वह अब यादव नहीं क्रिश्चियन हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि लालू यादव ने अपनी बेटियों की शादी यादव से की। कुल खानदान को हमेशा ध्यान में रखा तो फिर तेजस्वी यादव के मामले में इतनी बड़ी गलती कैसे की?

Tejashwi Yadav
Tejashwi Yadav

साधु ने कहा कि तेजस्वी जब पटना आएंगे तो उनका जूते-चप्पलों से स्वागत किया जाएगा।। लालू की एक-एक बेटियों का नाम लेते हुए साधु ने कहा कि मैं सब जानता हूं, सारी भांजियों की पोल खोल दूंगा। साधु ने कहा कि तेजस्वी बकवास कर रहा है। कह रहा है कि बचपन की दोस्त है। कोई बचपन की दोस्त नहीं है। पूरा फोटो वायरल हो गया है। विधानसभा में बोला था कि सेल्फी लेने मेरे साथ कोई आ गया। क्यों छिपा कर रखा था। आठ वर्षों तक क्यों नहीं लोगों को बताया। क्यों नहीं ओपेन में शादी किया। मुंह छिपा कर भाग रहा है। फार्म हाउस में छिप कर शादी करता है। बिहार में क्यों नहीं किया।

यह भी पढ़ें: Bihar Panchayat Election 2021 Result: पंचायत चुनाव के दसवें चरण की मतगणना जारी, यहां देखें Result

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here