Home Tags Tejashwi yadav wife religion

Tag: tejashwi yadav wife religion

Tejpratap Yadav ने अपने मामा Sadhu Yadav को दी खुली चुनौती,...

0
RJD नेता Tejpratap Yadav ने अपने मामा साधु यादव को आड़े हाथ लेते हुए जमकर खरी-खोटी सुनाई। साधु यादव के बयान पर पलटवार करते हुए तेजप्रताप ने साधु यादव को चुनौती दी है कि वे तेजप्रताप यादव का सामना करें। यहां तक कि साधु यादव को तेजप्रताप ने कंस बता दिया। तेजप्रताप यादव ने कहा कि मां-बहन का अपमान करने वाले कंस मामा को मेरी खुली चुनौती है कि सामना करे। अगर मां का दूध पिया है तो दो-दो हाथ करे। इससे पहले तेजप्रताप यादव ने भोजपुरी में ट्वीट किया कि अपनी औकात में रहना सीखो। पजामे से बाहर आने की कोई जरूरत नहीं है।

Tejashwi Yadav पर भड़के मामा Sadhu Yadav- ”क्या यादवों में लड़की...

0
RJD नेता Tejashwi Yadav ने गुरुवार को दिल्ली के सैनिक फार्म हाउस में अपनी बचपन की दोस्त से शादी की। वहीं अब तेजस्वी की शादी को लेकर उनके मामा साधु यादव (Sadhu Yadav) नाराज हैं। साधु यादव ने कहा कि तेजस्वी की इस शादी से ना सिर्फ परिवार बल्कि पूरा यादव समाज कलंकित हुआ है। साधु यादव ने कहा कि बिहार के 21 प्रतिशत यादवों के भरोसे लालू यादव सत्ता में बने रहे, लेकिन अब वही यादव समाज तेजस्वी यादव का विरोध करेगा। क्या यादव समाज में लड़की की कमी हो गई थी, जो उसने (तेजस्वी) ईसाई धर्म की लड़की से शादी कर ली। लालू यादव दूसरे को भकचोंहर बोलते थे, सबसे बड़ा भकचोंहर तेजस्वी है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!