Jyotiraditya Scindia ने कांग्रेस को बताया जुमले वाली सरकार, कहा- PM Modi ने गरीबों का किया कल्याण

0
342
Jyotiraditya Scindia
Jyotiraditya Scindia

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने कांग्रेस (Congress) को जुमले वाली सरकार कहा है। उन्होंने कहा कि 70 साल तक देश से गरीबी हटाओ का जुमला चल रह था। उन्होंने कहा पीएम मोदी (PM Modi) ने गरीबों के हित में कई बड़े फैसले लिए हैं।

Amit Shah ने किया ट्वीट

दरअसल गृह मंत्री अमित शाह ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें अमित शाह पीएम मोदी के काम के बारे में बता रहे हैं। अमित शाह ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “जनता के कल्याण हेतु पुरुषार्थ करना अध्यात्म का ही मार्ग है, मोदी जी इसी मार्ग पर चल रहे हैं। इतने दशकों तक दूसरी सरकारों ने गरीबों से कई वादे किए लेकिन किया कुछ नहीं। आज मैं गर्व से कह सकता हूँ कि मोदी जी ने गरीब जनता को समाज में सिर उठाकर गरिमामय जीवन जीने का अधिकार दिया है।”

Jyotiraditya Scindia ने कांग्रेस पर बोला हमला

इसी ट्वीट को ज्योतिरादित्य सिंधिया रीट्वीट करते हुए लिखते हैं, “70 सालों से देश में गरीबी हटाओ का जुमला चल रहा था, लेकिन प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी के कुशल नेतृत्व में जरूरतमंद परिवारों के लिए ना सिर्फ बड़े निर्णय लिए गए, बल्कि उनहें आर्थिक रूप से संपन्न करने की दिशा में भी प्रभावी कदम उठाए गए।”

ट्विटर यूजर ने याद दिलाया..

सिंधिया के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रह हैं। ट्विटर यूजर कमेंट के जरिए उन्हें याद दिला रहे हैं कि वह खुद कांग्रेस में थे। उनके पिता जी भी 70 साल तक कांग्रेस में ही थे।

एक ट्वटिर यूजर ने कमेंट में लिखा कि, “70 साल आप और आपके पिताजी मंत्री पद पर रहते हुए ढेर सारा पैसा अपनी जेब में डाला देश की दुर्गति करने में कितना कांग्रेस दोषी हैं इतना आप और आपके पिताजी हैं”

सब गद्दार हैं..

जमाना जान गया है..

यह भी पढ़ें:

Varun Gandhi ने अपनी ही पार्टी को घेरा, ट्वीट कर कहा-“लखीमपुर खीरी की घटना को हिंदू बनाम सिख की लड़ाई में तब्दील करने की कोशिश हो रही है”

Coal Crisis: क्या है कोयला संकट? क्यों मचा है हंगामा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here