“कांग्रेस छोड़ दे Delhi-Punjab, हम राजस्थान-मध्य प्रदेश में नहीं लड़ेंगे चुनाव…”, AAP ने कांग्रेस को दिया ऑफर

AAP-Congress: दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कांग्रेस को बड़ा ऑफर दिया है। उन्होनें कहा है कि अगर कांग्रेस दिल्ली और पंजाब...

0
54
AAP-Congress
AAP-Congress

AAP-Congress: दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कांग्रेस को बड़ा ऑफर दिया है। उन्होनें कहा है कि अगर कांग्रेस पार्टी दिल्ली और पंजाब चुनाव नहीं लड़ती है तो हम (आम आदमी पार्टी) भी मध्य प्रदेश और राजस्थान चुनाव में अपने उम्मीदवार नहीं उतारेंगे।

बता दें, इसी साल के अंत में राजस्थान और मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। इस बीच आम आदमी पार्टी सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज का कांग्रेस को दिया ये ऑफर कई मायनों में खास है। दरअसल, दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूछे गए एक सवाल के उत्तर में सौरभ ने ये बात कही। जब उनसे पूछा गया कि MP और राजस्थान में ‘आप’ चुनाव लड़ेगी तो वहां कांग्रेस को सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचाएगी। ऐसे में अगर दोनों पार्टियां एक दूसरे के वोट काटेंगी, तो फिर एक साथ आने का क्या मतलब रह जाता है।

FotoJet 14 1

AAP-Congress: कांग्रेस पर आइडिया और मैनीफेस्टो चुराने का लगाया आरोप

आम आदमी पार्टी के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होनें कहा कि इस पार्टी में सिर्फ लीडरशिप क्राइसिस ही नहीं बल्कि आइडिया क्राइसिस भी है। कांग्रेस नहीं जानती कि जनता को क्या चाहिए… क्योंकि कांग्रेस का जनता से जुड़ाव ही खत्म हो चुका है।

उन्होनें आगे कहा कि कांग्रेस की हालत ये हो गई है कि वो देश की सबसे पुरानी पार्टी होते हुए देश की सबसे नई पार्टी से आइडिया और मैनिफेस्टो तक चुरा रही है। हमारे नेता अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि ये सभी मेनिफेस्टो झूठे होते हैं, इसलिए हम इसे ‘गारंटी’ कहते हैं। अब कांग्रेस इस शब्द ‘गारंटी’ तक को चुरा चुकी है।

आप नेता सौरभ ने ये भी कहा कि महिलाओं की मुफ्त बस यात्रा का कांग्रेस ने जमकर विरोध किया, फिर हिमाचल प्रदेश और कर्नाटक में चुरा लिया। कांग्रेस के पास ऐसे लोग नहीं बचे जो लोगों से बात कर सकें, एक अपना ओरिजनल मैनिफेस्टो बना सकें। सौरभ ने आगे कहा कि मजाक बनाया तो कॉपी क्यों किया? बिजली हाफ-पानी माफ का मजाक बनाया, अजय माकन ने विरोध किया। ये नहीं जानते की सरकार कैसे चलती है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here