MCD चुनाव में जीत के बाद बोले केजरीवाल-हमें राजनीति नहीं करनी, मिलकर काम करना है

0
136
Delhi MCD Election Result 2022
Delhi MCD Election Result 2022

Delhi MCD Election Result 2022: अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी ने दिल्ली नगर निगम में भारतीय जनता पार्टी के 15 साल के शासन को झटके में समाप्त कर दिया है। राज्य चुनाव के अनुसार आयोग के आंकड़ों के मुताबिक, AAP के खाते में कुल 134 सीटें आईं, वहीं बीजेपी को कुल 103 सीटों से ही संतोष करना पड़ा। एमसीडी में 250 वार्ड हैं और साधारण बहुमत का निशान 126 है। आप के एमसीडी चुनाव में जीत के बाद अरविंद केजरीवाल का बयान आया है। एमसीडी में पार्टी को जिताने के लिए केजरीवाल ने दिल्ली के जनता का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने इसे बहुत बड़ी जीत बताया। 

केजरीवाल ने कहा कि ‘इतनी शानदार जीत के लिए, इतनी बड़ी जीत के लिए मैं लोगों को बधाई देता हूं। उन्होंने अपने बेटे को अपने भाई को इस लायक समझा कि उन्होंने हमें ये जिम्मेदारी दी। उन्होंने हमें जो जिम्मेदारी दी। उसे पूरा किया। लोगों ने शिक्षा की जिम्मेदारी दी, हमने रात-दिन लगाकर स्कूल सही कराया’

सिर्फ जीत नहीं, बड़ी जिम्मेदारी है: आप के एमसीडी चुनाव में जीत के बाद मनीष सिसोदिया

दिल्ली एमसीडी में आम आदमी पार्टी पर भरोसा करने के लिए दिल्ली की जनता का दिल से आभार… दुनिया की सबसे बड़ी और सबसे नकारात्मक पार्टी को हराकर दिल्ली की जनता ने एक कट्टर ईमानदार और काम करने वाले अरविंद केजरीवाल जी को जीत दिलाई है. हमारे लिए यह नहीं है. बस एक जीत है, यह एक बड़ी जिम्मेदारी है।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here