Home Tags MCD Elections 2022

Tag: MCD Elections 2022

Delhi MCD Election: नतीजे आने के तुरंत बाद कांग्रेस में सेंध,...

0
Delhi MCD Election: दिल्ली में मेयर चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, पार्टी के दो दो पार्षद AAP में शामिल हो गए हैं। हाली ही में जीते मुस्तफाबाद से पार्षद सबिला बेगम और ब्रिजपुरी से पार्षद नाज़िया खातून ने शुक्रवार को 'आप' का दामन थाम लिया है।

MCD चुनाव में जीत के बाद बोले केजरीवाल-हमें राजनीति नहीं करनी,...

0
Delhi MCD Election Result 2022: अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी ने दिल्ली नगर निगम में भारतीय जनता पार्टी के 15 साल के शासन को झटके में समाप्त कर दिया है।

MCD Elections 2022: जानिए उन वार्डों का हाल जहां राजनीति के...

0
आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल एमसीडी के वार्ड नंबर 74 चांदनी चौक के मतदाता हैं।

MCD Elections 2022: CM केजरीवाल की बड़ी घोषणा, चुनाव जीते तो...

0
मालूम हो कि दिल्ली नगर निगम के अंतर्गत 250 वार्ड हैं। उनके लिए 4 दिसंबर को मतदान होने जा रहा है।ऐसा माना जा रहा है कि इस चुनाव में मुकाबला आप, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस के बीच होगा। वोटों की गिनती 7 दिसंबर को होगी।

MCD Elections 2022 में पारदर्शी मतदान के लिए चुनाव आयोग सख्‍त,...

0
राज्‍य चुनाव आयोग के अनुसार मतदान के तीन दिन पहले 38 और टुकड़ियां संवेदनशील इलाकों में तैनात की जाएंगी। बेहद संवेदनशील इलाकों में ड्रोन के अलावा जरूरत पड़ने पर सीसीटीवी कैमरों से निगरानी की जाएगी।

MCD Elections 2022: बेहद निर्णायक होगी दिल्‍ली देहात के वोटर्स की...

0
दिल्‍ली देहात के गांवों में मुख्‍य मुद्दा म्‍यूटेशन का नहीं होना है।दरअसल म्‍यूटेशन बंद होने के कारण संपत्तियों का हस्‍तांतरण नहीं हो पा रहा है।जिससे कोरोना काल में हुई सैकड़ों मृत्‍यु के बाद लोग अपनी ही संपत्ति को अपने नाम नहीं करवा पा रहे हैं।

MCD Elections 2022: BJP कर रही ई गवर्नेंस के साथ स्ट्रे...

0
आम आदमी पार्टी के प्रवक्‍ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि भाजपा ने वर्ष 2017 के दौरान किए गए वादों में थोड़ा फेरबदलकर पेश कर दिया है।

MCD Elections 2022: सफाई, सड़क से लेकर श्‍मशान तक हर जगह...

0
नगर निगम का काम जन्‍म से लेकर श्‍मशान घाट तक होता है। ऐसे में इस चुनाव में वोट जरूर करें। मसलन स्‍थानीय बाजार, सामुदायिक सेवाएं, स्‍कूल, पार्कों का रखरखाव, सामाजिक लाभ से लेकर शवों का दाह संस्‍कार तक का काम निगम करता है।

MCD Elections 2022 में बेहद दिलचस्‍प हुआ मुकाबला, झाड़ू और कमल...

0
दिल्ली राज्य चुनाव आयोग के अनुसार निर्दलीय उम्मीदवारों को अपने नामांकन पत्र में इन चुनाव चिन्हों में से तीन का नाम लिखना जरूरी था। अधिकांश निर्दलीय उम्मीदवारों ने रोजाना इस्‍तेमाल में आने वाले सामान को ही अपना चुनाव चिन्ह बनाने का निर्णय लिया।

प्रदूषण नियंत्रण से लेकर MCD की आय दोगुनी तक… जानें कांग्रेस...

0
MCD Election 2022: आगामी एमसीडी चुनावों के लिए कांग्रेस ने घोषणापत्र जारी कर दिया है। प्रदूषण को नियंत्रित करना, नगर पालिकाओं की आय दोगुनी करना और दिल्ली में तीनों लैंडफिल साइटों को साफ करना कांग्रेस की सर्वोच्च प्राथमिकताओं में से एक है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!