Home Tags Delhi mcd election 2022

Tag: delhi mcd election 2022

Mayor Election Delhi: 22 फरवरी को होगा मेयर चुनाव; LG ने...

0
Mayor Election Delhi: दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने 22 फरवरी को दिल्ली मेयर चुनाव कराने की अरविंद केजरीवाल सरकार की सिफारिश को मंजूरी दे दी है।

Delhi Mayor Election: सिविक सेंटर में क्यों भिड़ गए AAP-BJP पार्षद?

0
Delhi Mayor Election: दिल्ली के मेयर, डिप्टी मेयर के लिए चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच हंगामा शुरू हो गया है।

Delhi MCD Election: दिल्ली MCD रिजल्ट के बाद AAP का दामन...

0
Delhi MCD Election: दिल्ली MCD रिजल्ट के बाद AAP का दामन थामने वाले 2 पार्षदों की घर वापसी, कहा- कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता थे और रहेंगे

AAP ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दर्ज की जीत

0
दिल्ली नगर निगम चुनाव 2022 के नतीजे आ गए हैं. इन चुनाव में AAP ने बाजी मार ली है. AAP ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पूर्ण बहुमत हासिल कर लिया है. बीजेपी दूसरे नंबर पर है, जबकि कांग्रेस की हालत काफी खराब रही. आइए जानते हैं किस सीट पर किस पार्टी के उम्मीदवार ने जीत दर्ज की..

MCD चुनाव में जीत के बाद बोले केजरीवाल-हमें राजनीति नहीं करनी,...

0
Delhi MCD Election Result 2022: अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी ने दिल्ली नगर निगम में भारतीय जनता पार्टी के 15 साल के शासन को झटके में समाप्त कर दिया है।

MCD Result: पहली बार MCD में होगी ट्रांसजेंडर पार्षद, AAP के...

0
MCD Result: दिल्ली के नगर निगम चुनाव में मतगणना पूरी हो गई है।

Delhi MCD ELECTION 2022: नगर निगम चुनाव में किसकी होगी जीत?

0
दिल्ली नगर निगम चुनावों के 250 वार्डों के लिए बुधवार यानी आज मतगणना चल रही है। अब से कुछ ही देर में गिनती पूरी हो जाएगी और इसी के साथ ये तस्वीर भी साफ हो जाएगी कि दिल्ली की एमसीडी की कमान किसके हाथ है। दिल्ली नगर निगम के 250 सीटों के लिए 4 दिसंबर को वोटिंग हुई थी। आज यानी 7 दिसंबर बुधवार को नतीजों की घोषणा की जाएगी।

राजधानी में थम गया चुनावी शोर, वोटिंग से पहले जानें MCD...

0
MCD Election 2022: देश की राजधानी, विकेंड में होने वाले नगरपालिका चुनावों की तैयारी कर रही है। मतदान से दो दिन पहले शुक्रवार यानी आज शाम को चुनाव प्रचार थम गया है। साथ ही शाम से पूरे शहर में शराब की बिक्री पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है।

AAP विधायक पर फूटा समर्थकों को गुस्सा; भीड़ ने जमकर बरसाये...

0
MCD Elections: दिल्ली मं एमसीडी चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी आमने-सामने हैं।

दिल्ली में 14 जगहों पर BJP का ‘विजय संकल्प’ रोड शो,...

0
Delhi MCD Election 2022: दिल्ली में 14 जगहों पर BJP का 'विजय संकल्प' रोड शो, केजरीवाल बोले- दिल्ली पर हमला करने आ रही है बीजेपी

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!