Home Tags Delhi mcd election 2022 DATE

Tag: delhi mcd election 2022 DATE

Delhi MCD Election: दिल्ली MCD रिजल्ट के बाद AAP का दामन...

0
Delhi MCD Election: दिल्ली MCD रिजल्ट के बाद AAP का दामन थामने वाले 2 पार्षदों की घर वापसी, कहा- कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता थे और रहेंगे

बढ़ गया केजरीवाल का कद! जानें MCD की जीत का AAP...

0
दिल्ली नगर निगम (MCD) के चुनावों में घोषित किए गए नतीजों से पता चलता है कि आम आदमी पार्टी अब तक 123 सीटें जीतकर मेयर बनाने की ओर बढ़ रही है। भारतीय जनता पार्टी (BJP), जिसने अब तक 99 सीटों पर कब्जा कर लिया है।

MCD चुनाव में जीत के बाद बोले केजरीवाल-हमें राजनीति नहीं करनी,...

0
Delhi MCD Election Result 2022: अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी ने दिल्ली नगर निगम में भारतीय जनता पार्टी के 15 साल के शासन को झटके में समाप्त कर दिया है।

राजधानी में थम गया चुनावी शोर, वोटिंग से पहले जानें MCD...

0
MCD Election 2022: देश की राजधानी, विकेंड में होने वाले नगरपालिका चुनावों की तैयारी कर रही है। मतदान से दो दिन पहले शुक्रवार यानी आज शाम को चुनाव प्रचार थम गया है। साथ ही शाम से पूरे शहर में शराब की बिक्री पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है।

दिल्ली में 14 जगहों पर BJP का ‘विजय संकल्प’ रोड शो,...

0
Delhi MCD Election 2022: दिल्ली में 14 जगहों पर BJP का 'विजय संकल्प' रोड शो, केजरीवाल बोले- दिल्ली पर हमला करने आ रही है बीजेपी

Delhi MCD Election 2022 की तारीखों का हुआ ऐलान, 4 दिसंबर...

0
आज चुनाव आयोग की ओर से Delhi MCD Election 2022 के तारीखों का ऐलान कर दिया गया है। दिल्ली नगर निगम के...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!