Home Tags Mcd election date 2022

Tag: mcd election date 2022

बढ़ गया केजरीवाल का कद! जानें MCD की जीत का AAP...

0
दिल्ली नगर निगम (MCD) के चुनावों में घोषित किए गए नतीजों से पता चलता है कि आम आदमी पार्टी अब तक 123 सीटें जीतकर मेयर बनाने की ओर बढ़ रही है। भारतीय जनता पार्टी (BJP), जिसने अब तक 99 सीटों पर कब्जा कर लिया है।

MCD चुनाव में जीत के बाद बोले केजरीवाल-हमें राजनीति नहीं करनी,...

0
Delhi MCD Election Result 2022: अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी ने दिल्ली नगर निगम में भारतीय जनता पार्टी के 15 साल के शासन को झटके में समाप्त कर दिया है।

Dry Day, स्कूलों में छुट्टी और मेट्रो की टाइमिंग में बदलाव…...

0
MCD Election: दिल्ली राज्य चुनाव आयोग ने कल, रविवार, 4 दिसंबर को होने वाले एमसीडी चुनावों की तैयारी शुरू कर दी है। राष्ट्रीय राजधानी में निकाय चुनाव के लिए कुल 13,638 मतदान केंद्र बनाए गए हैं।

राजधानी में थम गया चुनावी शोर, वोटिंग से पहले जानें MCD...

0
MCD Election 2022: देश की राजधानी, विकेंड में होने वाले नगरपालिका चुनावों की तैयारी कर रही है। मतदान से दो दिन पहले शुक्रवार यानी आज शाम को चुनाव प्रचार थम गया है। साथ ही शाम से पूरे शहर में शराब की बिक्री पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है।

प्रदूषण नियंत्रण से लेकर MCD की आय दोगुनी तक… जानें कांग्रेस...

0
MCD Election 2022: आगामी एमसीडी चुनावों के लिए कांग्रेस ने घोषणापत्र जारी कर दिया है। प्रदूषण को नियंत्रित करना, नगर पालिकाओं की आय दोगुनी करना और दिल्ली में तीनों लैंडफिल साइटों को साफ करना कांग्रेस की सर्वोच्च प्राथमिकताओं में से एक है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!