MCD Elections 2022 की गहमागहमी हुई तेज, BJP के दिग्‍गज स्‍टार प्रचारक रोड शो और रैलियों से जीतेंगे वोटर्स का दिल

MCD Elections 2022: जानकारी के अनुसार पार्टी ने कई बड़े नेताओं को चुनाव प्रचार में उतार दिया है।विजय संकल्‍प रोड शो के जरिए वोटर्स को साधने की कोशिश की जाएगी।

0
50
MCD Elections 2022: top news today
MCD Elections 2022:

MCD Elections 2022: जैसे- जैसे एमसीडी चुनाच नजदीक आते जा रहे हैं, चुनावी गहमागहमी भी तेज होती जा रही है। वीकेंड के मौके पर अपने मतदाताओं को लुभाने के लिए आज भाजपा के कई दिग्‍गज स्‍टार प्रचारक जनसंपर्क करने वोटर्स तक पहुंचेंगे।जानकारी के अनुसार पार्टी ने कई बड़े नेताओं को चुनाव प्रचार में उतार दिया है।विजय संकल्‍प रोड शो के जरिए वोटर्स को साधने की कोशिश की जाएगी।मालूम हो कि 4 दिसंबर को दिल्‍ली नगर निगम के चुनाव होने जा रहे हैं।भाजपा का कहना है कि ये चुनाव कोई साधारण चुनाव नहीं बल्कि दिल्‍ली सरकार के भ्रष्‍टाचार से त्रस्‍त दिल्‍लीवासियों को भ्रष्‍टाचार की सफाई करने का मौका दे रहा है।

MCD Elections 2022 : top news hindi
MCD Elections 2022

MCD Elections 2022: नरेला वार्ड-1 में रोड शो करेंगे सीएम मनोहरलाल

हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहरलाल आज दिल्‍ली नगर निगम के वार्ड नंबर-1 नरेला में रोड शो करेंगे।जानकारी के अनुसार यहां स्थित चौधरी रामदेव चौक पर शाम को आयोजित सभा में लोगों को संबोधित करने के बाद भाजपा उम्‍मीदवार केशरानी नीलदमन खत्री के लिए प्रचार करेंगे।वार्ड में मुख्‍य रूप से सफाई, स्‍वास्‍थ्‍य सुविधाएं और शिक्षा समेत कई बुनियादी मसलों पर चुनाव लड़ा जाएगा।

MCD Elections 2022: दिल्‍ली में प्रचार का सुपर संडे

जानकारी के अनुसार दिल्‍ली में आज का दिन प्रचार का सुपर संडे बनेगा।पार्टी के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष जगत प्रकाश नडडा संगम विहार में प्रचार के लिए रोड शो करेंगे।केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह समेत 7 सांसद एवं 3 राज्‍यों के मुख्‍यमंत्री दिल्‍ली में प्रचार के लिए आएंगे।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here