LS Liddar की बेटी को सुन भावुक हुए Kumar Vishwas, बोले- ”बेटियां जो लोरियों में भी प्रभाती सुन रही थीं, पिता तुम पर गर्व है…”

0
1304
Kumar Vishwas gets emotional after listening to LS Liddar's daughter

Brigadier L.S. Liddar के निधन बाद जो उनकी बेटी आशना लिद्दर (Aashna Lidder) ने बोला उसे सुनकर हिंदी के मशहूर कवि Kumar Vishwas भावुक हो गए। आशना लिद्दर की बातें सुन कुमार विश्‍वास ने सोशल मीडिया प्‍लेटफॅार्म ट्विटर पर ट्वीट किया, ”बेटियाँ जो लोरियों में भी प्रभाती सुन रही थीं, पिता तुम पर गर्व है चुपचाप जाकर बोल आईं।” बता दें कि ब्रिगेडियर एलएस लिद्दर के निधन के बाद उनकी बेटी आशना लिद्दर बोलीें- “मेरे पिता एक हीरो थे, मेरे सबसे अच्छे दोस्त। शायद यह किस्मत में यह था और बेहतर चीजें हमारे रास्ते में आएंगी। वह मेरे सबसे बड़े प्रेरक थे। ” गौरतलब है ब्रिगेडियर एलएस लिद्दर का 8 दिसंबर को तमिलनाडु चॉपर क्रैश में निधन हो गया था।

शुक्रवार को एल.एस. लिड्डर को श्रद्धांजलि दी गई

शुक्रवार सुबह तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलिकॉप्टर दुर्घटना में जान गंवाने वाले ब्रिगेडियर एल.एस. लिड्डर के पार्थिव शरीर को भी दिल्ली के बरार स्क्वायर श्मशान घाट लाया गया। उन्‍हेंं भी उनकी पत्‍नी, बेटी, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल, तीनों सेना के प्रमुखों, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और हरियाणा CM मनोहर लाल खट्टर समेत कई लोगों ने भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

ब्रिगेडियर एल.एस. लिड्डर को पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद हरियाणा CM मनोहर लाल खट्टर ने कहा, ”देश के बहादुर बिग्रेडियर एल. एस. लिड्डर जिस प्रकार से दुर्घटना में गए हैं उससे देश को एक बहुत बड़ी हानि हुई है। अभी उनका प्रमोशन होने वाला था, वो देश की एक बड़ी कमान संभालने वाले थे लेकिन वो हमें बीच में छोड़कर चले गए। इसका हमें बहुत कष्ट है।”

इसे भी पढ़ें: पीएम मोदी ने CDS General Bipin Rawat और अन्य सशस्त्र बलों के जवानों को दी श्रद्धांजलि

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here