Home Tags Brigadier LS Lidder

Tag: Brigadier LS Lidder

LS Liddar की बेटी को सुन भावुक हुए Kumar Vishwas, बोले-...

0
Brigadier L.S. Liddar के निधन बाद जो उनकी बेटी आशना लिद्दर (Aashna Lidder) ने बोला उसे सुनकर हिंदी के मशहूर कवि Kumar Vishwas भावुक हो गए। आशना लिद्दर की बातें सुन कुमार विश्‍वास ने सोशल मीडिया प्‍लेटफॅार्म ट्विटर पर ट्वीट किया, ”बेटियाँ जो लोरियों में भी प्रभाती सुन रही थीं, पिता तुम पर गर्व है चुपचाप जाकर बोल आईं।” बता दें कि ब्रिगेडियर एलएस लिद्दर के निधन के बाद उनकी बेटी आशना लिद्दर बोलीें- “मेरे पिता एक हीरो थे, मेरे सबसे अच्छे दोस्त। शायद यह किस्मत में यह था और बेहतर चीजें हमारे रास्ते में आएंगी। वह मेरे सबसे बड़े प्रेरक थे। ” गौरतलब है ब्रिगेडियर एलएस लिद्दर का 8 दिसंबर को तमिलनाडु चॉपर क्रैश में निधन हो गया था।

Berar Square पर Brigadier LS Lidder का पूरे सैन्य सम्मान के...

0
Berar Square श्मशान घाट पर Brigadier LS Lidder का पूरे सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस मौके पर देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, एनएसए अजित डोभाल, तीनों सेना के वरिष्ठ सैन्य अधिकारी और बड़ा संख्या में आम नागरिक मौजूद थे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!