Home Tags Bipin rawat helicopter

Tag: bipin rawat helicopter

LS Liddar की बेटी को सुन भावुक हुए Kumar Vishwas, बोले-...

0
Brigadier L.S. Liddar के निधन बाद जो उनकी बेटी आशना लिद्दर (Aashna Lidder) ने बोला उसे सुनकर हिंदी के मशहूर कवि Kumar Vishwas भावुक हो गए। आशना लिद्दर की बातें सुन कुमार विश्‍वास ने सोशल मीडिया प्‍लेटफॅार्म ट्विटर पर ट्वीट किया, ”बेटियाँ जो लोरियों में भी प्रभाती सुन रही थीं, पिता तुम पर गर्व है चुपचाप जाकर बोल आईं।” बता दें कि ब्रिगेडियर एलएस लिद्दर के निधन के बाद उनकी बेटी आशना लिद्दर बोलीें- “मेरे पिता एक हीरो थे, मेरे सबसे अच्छे दोस्त। शायद यह किस्मत में यह था और बेहतर चीजें हमारे रास्ते में आएंगी। वह मेरे सबसे बड़े प्रेरक थे। ” गौरतलब है ब्रिगेडियर एलएस लिद्दर का 8 दिसंबर को तमिलनाडु चॉपर क्रैश में निधन हो गया था।

CDS Bipin Rawat की मौत पर उठने लगे सवाल, NCP नेता...

0
देश के पहले CDS General Bipin Rawat, उनकी पत्नी मधुलिका रावत सहित कुल 13 सैन्य अधिकारियों की मौत से पूरा देश मर्माहत है। पूरे देश में शोक की लहर है। लेकिन बुुधवार को हुई इस दर्दनाक दुर्घटना को लेकर महाराष्‍ट्र सरकार में मंंत्री और एनसीपी नेता ने सवाल उठाए हैं। CDS Bipin Rawat के साथ हुए दर्दनाक हादसे पर राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता छगन भुजबल (Chhagan Bhujbal) ने कहा, ”हमारे पहले CDS के जाने का ग़म हम सबके दिलों में है। इसके साथ ही कई सवाल हैं कि ये कैसे हो सकता है। दुनिया के बेहतरीन हेलिकॉप्टर में से एक हेलिकॉप्टर जिसमेंं CDS यात्रा कर रहे थे तो इस हादसे के पीछे कोई कारण तो नहीं? इसकी जांच होनी चाहिए।”

CDS Bipin Rawat के निधन पर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत कई दिग्गजों...

0
CDS Bipin Rawat: देश के पहले CDS जनरल Bipin Rawat का सैन्य हेलिकॉप्टर क्रैश में दुखद निधन हो गया है। जनरल रावत अपनी पत्नी समेत कुल 14 लोगों के साथ हेलिकॉप्टर से सफर कर रहे थे। सुबह में तमिलनाडु के कुन्‍नूर के पास उनका हेलिकॉप्‍टर क्रैश हो गया था।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!