Home Tags General Bipin Rawat

Tag: General Bipin Rawat

General Bipin Rawat की मौत का कारण था मौसम, Tri-Services Court...

0
देश के पहले CDS General Bipin Rawat के हुई दुर्घटना को लेकर भारतीय वायुसेना ने जानकारी दी कि 08 दिसंबर 21 को एमआई-17 V5 दुर्घटना जिसमें सीडीएस रावत.....

एयर चीफ मार्शल VR Chaudhary ने Tamil Nadu Chopper Crash पर...

0
वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल VR Chaudhary ने देश के पहले CDS जनरल Bipin Rawat, उनकी पत्नी मधुलिका रावत और 12 अन्य सैन्य अधिकारियों के Tamilnadu Chopper Crash में निधन पर गहरा दुख जताया।

Rahul Gandhi ने देहरादून में CDS जनरल Bipin Rawat को किया...

0
Rahul Gandhi ने गुरुवार को देहरादून के परेड ग्राउंड पर एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया। उत्तरखंड पहुंचे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांमधी ने सबसे पहले हेलिकॉप्टर दुर्घटना में दिवंगत हुए देश के पहले CDS जनरल बिपिन रावत को अपनी श्रद्धांजलि दी।

नशे में एंकरिंग वाले विवाद पर Deepak Chaurasia ने क्‍या दी...

0
कथित तौर पर नशे में एंकरिंग (Anchoring) करने के आरोपों पर Deepak Chaurasia ने सोमवार को एक के बाद एक ट्वीट कर सफाई दी। उन्होंने कहा कि पिछले तीन दिन से आपलोगों ने जो मेरी चिंता की उसके लिए मैं आप सबका आभारी हूं। लेकिन अब मुझे लगता है कि मुझे कुछ बातें साफ कर देनी चाहिए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरयू नहर राष्ट्रीय परियोजना का किया लोकार्पण,...

0
प्रवाहित की जाएंगी। इसके लिए हरिद्वार के वीआईपी घाट पर अस्थी विसर्जन की सारी तैयारियां कर ली गई हैं। सुबह 11 बजे स्वर्गीय बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत की अस्थियां विसर्जित की जाएगी।

Group Captain Varun Singh की हालत Critical, PM Modi ने की...

0
MI 17 V5 Helicopter Crash होने से हुई दुर्घटना में एकलौते Surviver ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह (Group Captain Varun Singh) की हालत...

Tarini Rawat और Kritika Rawat ने माता-पिता की अस्थियां गंगा में...

0
Tarini Rawat और Kritika Rawat ने आज दोपहर हरिद्वार के गंगा नदी घाट पर अपने माता-पिता की अस्थियां विसर्जित कीं। अस्थियां विसर्जित करने के बाद उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने CDS General Bipin Rawat और मधुलिका रावत की बेटियों कृतिका और तारिणी से घाट पर मुलाकात की।

Deepak Chaurasia कौन हैं , जिन्हें लेकर सोशल मीडिया पर छिड़ी...

0
एंकर Deepak Chaurasia कथित तौर पर नशे में एंकरिंग करने के लिए चर्चा में बने हुए हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे नशे में एंकरिंग करते दिख रहे हैं। आइए आपको डिटेल में बताते हैं कि दीपक चौरसिया हैं कौन? बता दें कि दीपक चौरसिया समाचार चैनल न्यूज़ नेशन के एंकर हैं। दीपक चौरसिया का जन्म इंदौर, मध्यप्रदेश में हुआ था।

Tarini Rawat और Kritika Rawat ने माता-पिता को दी अंतिम विदाई,...

0
Tarini Rawat और Kritika Rawat ने आज दोपहर हरिद्वार के गंगा नदी घाट पर अपने माता-पिता की अस्थियां विसर्जित कीं। अस्थियां विसर्जित करने के बाद उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने CDS General Bipin Rawat और मधुलिका रावत की बेटियों कृतिका और तारिणी से घाट पर मुलाकात की। गौरतलब है कि Bipin Rawat का हेलीकॉप्‍टर बुधवार को क्रैश हो गया था। सेना के MI-17 V5 हेलीकॉप्‍टर में जनरल बिपिन रावत अपने पत्नी और सैन्यकर्मियों के साथ सवार थे। तमिलनाडु के कुन्‍नूर के पास उनका हेलीकॉप्‍टर क्रैश हुआ था। इस घटना में सीडीएस रावत उनकी पत्नी सहित 13 लोगों की मौत हो गयी थी।

पंचतत्व में विलीन हुए CDS General Bipin Rawat, पढ़ें 10 दिसंबर...

0
APN News Live updates:CDS Bipin Rawat का अंतिम संस्कार आज दिल्ली कैंट में किया जाएगा। गौरतलब है कि उनका हेलिकॉप्‍टर बुधवार को क्रैश हो गया था। सेना के MI-17 V5 हेलिकॉप्‍टर में जनरल बिपिन रावत अपने परिवार के साथ सवार थें। तमिलनाडु के कुन्‍नूर के पास उनका हेलिकॉप्‍टर क्रैश हुआ था। इस घटना में सीडीएस रावत उनकी पत्नी सहित 13 लोगों की मौत हो गयी थी। गुरुवार को संसद में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने देश को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी थी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!