नशे में एंकरिंग वाले विवाद पर Deepak Chaurasia ने क्‍या दी सफाई? पढ़ें…

0
839
deepak chaurasia
एंकर दीपक चौरसिया।

कथित तौर पर नशे में एंकरिंग (Anchoring) करने के आरोपों पर Deepak Chaurasia ने सोमवार को एक के बाद एक ट्वीट कर सफाई दी। उन्होंने कहा कि पिछले तीन दिन से आपलोगों ने जो मेरी चिंता की उसके लिए मैं आप सबका आभारी हूं। लेकिन अब मुझे लगता है कि मुझे कुछ बातें साफ कर देनी चाहिए।

उन्होंने आगे लिखा कि आप सभी को वीडियो देखकर जो लग रहा है वो पूरा सच नहीं है। सच ये है कि मेरे घर में शादी थी और बारात में ज्यादा डांस करने के कारण मेरे घुटने की पुरानी चोट दर्द देने लगी। शो चूंकि जिस मसले पर था उसे मैं छोड़ना नहीं चाहता था और शो पूरी तरह से ठीक जाए इसलिए मैंने पेन किलर खा ली। उन्होंने कहा कि आपको बता दूँ मेरे घुटने में हेयरलाइन फ़्रैक्चर है।

Deepak Chaurasia कौन हैं, जिन्हें लेकर सोशल मीडिया पर छिड़ी है बहस?

पेन किलर ज्यादा मात्रा में ले ली: Deepak Chaurasia

Deepak Chaurasia ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा कि मेरी गलती ये थी कि पेन किलर ज्यादा मात्रा में लेने से साइड इफेक्ट होता है, ये बात मुझे नहीं पता थी। इसलिए पेनकिलर खाकर मेरी तकलीफ कम होने की बजाए बढ़ गई। अपने विरोधियों पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि वीडियो देखकर तरह तरह की बातें बनाई गई, जो सच नहीं है। मुझे पत्रकारिता में 25 साल से ज्यादा हो चुके हैं। इसलिए मुझे किसी से पत्रकारिता के इथिक्स सीखने की जरूरत नहीं है।

पत्रकार ने अपने शो में General Bipin Rawat को VP Singh कहा तो यूजर्स ने दिया यह Reaction

अपने चाहने वालों से मांगी माफी

Deepak Chaurasia ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा कि मैं अपने चाहने वालों से दिल से माफी चाहता हूँ। साथ ही पिछले तीन दिनों से देश के कोने-कोने से मेरी चिंता जताने वाले शुभचिंतको का आभारी हूं। आपलोगों का प्यार और सहयोग इसी तरह आगे भी मिलता रहेगा। इसी उम्मीद के साथ।

क्या था पूरा मामला?

गौरतलब है कि CDS Bipin Rawat के हेलिकॉप्‍टर क्रैश के घटना के दिन जब उनके निधन की खबर सामने आयी तो Deepak Chaurasia न्यूज बोलते समय शब्दों का उच्चारण सही ढ़ंग से नहीं कर रहे थे। जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा होने लगी कि वो शराब के नशे में थे। लगातार आलोचनाओं के बाद आज उन्होंने बयान जारी कर अपना बचाव किया है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here