पत्रकार ने अपने शो में General Bipin Rawat को VP Singh कहा तो यूजर्स ने दिया यह Reaction

0
2350
Deepak Chaurasia (Pic : News nation)

न्यूज एंकर Deepak Chaurasia ने अपने शो में चीफ ऑफ डिफेंस General Bipin Rawat को अंतिम श्रद्धांजलि दी। लेकिन जिस बात ने सबका ध्यान खींचा वह थी श्रद्धांजलि देने का अजीबोगरीब तरीका। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर पूछा कि दीपक चौरसिया को क्या दिक्कत है? और वह इस तरह से क्यों बात कर रहे हैं?

जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि दीपक चौरसिया शो को कुछ अलग तरीके से होस्ट कर रहे थे और जिससे कई लोग हैरान थे। पत्रकार मोहम्मद जुबैर ने वीडियो शेयर कर पूछा कि क्या उनकी तबीयत ठीक नहीं है? और शो को होस्ट करने के कुछ ही मिनटों बाद उन्हें उनके शो ‘देश की बहस’ से क्यों हटा दिया गया?

बिपिन रावत को वीपी सिंह बोला

जुबैर ने आगे सवाल उठाए कि उनका शो यूट्यूब पर क्यों नहीं अपलोड किया गया। उन्होंने आगे कहा कि सीडीएस जनरल बिपिन रावत को श्रद्धांजलि देते हुए उन्होंने उन्हें वीपी सिंह बताया और बहुत सी गलतियां की। इसके बाद जुबैर ने चौरसिया की एक शादी में नाचने और गाने वाली एक तस्वीर साझा की और लिखा कि उनके बीमार होने की संभावना से इंकार किया जा सकता है क्योंकि वो ठीक एक दिन पहले एक शादी समारोह में नाच और गा रहे थे।

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया कई यूजर्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया और यूजर्स के एक वर्ग ने यहां तक कह दिया कि वह नशे में लग रहे हैं। एक अन्य यूजर ने कहा कि दीपक चौरसिया ने जनरल रावत को पत्रकार कहा है।

https://twitter.com/Indian1010101/status/1469209319795093506?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1469209319795093506%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.apnlive.com%2Fdeepak-chaurasia-video-general-bipin-raw%2F

इसे भी पढ़ें: पंचतत्व में विलीन हुए CDS General Bipin Rawat, नम आंखों से देश ने दी विदाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here