Home Tags Deepak chaurasia bipin rawat

Tag: deepak chaurasia bipin rawat

नशे में एंकरिंग वाले विवाद पर Deepak Chaurasia ने क्‍या दी...

0
कथित तौर पर नशे में एंकरिंग (Anchoring) करने के आरोपों पर Deepak Chaurasia ने सोमवार को एक के बाद एक ट्वीट कर सफाई दी। उन्होंने कहा कि पिछले तीन दिन से आपलोगों ने जो मेरी चिंता की उसके लिए मैं आप सबका आभारी हूं। लेकिन अब मुझे लगता है कि मुझे कुछ बातें साफ कर देनी चाहिए।

Deepak Chaurasia कौन हैं , जिन्हें लेकर सोशल मीडिया पर छिड़ी...

0
एंकर Deepak Chaurasia कथित तौर पर नशे में एंकरिंग करने के लिए चर्चा में बने हुए हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे नशे में एंकरिंग करते दिख रहे हैं। आइए आपको डिटेल में बताते हैं कि दीपक चौरसिया हैं कौन? बता दें कि दीपक चौरसिया समाचार चैनल न्यूज़ नेशन के एंकर हैं। दीपक चौरसिया का जन्म इंदौर, मध्यप्रदेश में हुआ था।

TV Journalist Deepak Chaurasia ने जनरल Bipin Rawat को बताया जर्नलिस्‍ट,...

0
TV Journalist Deepak Chaurasia ने सीडीएस जनरल बिपिन रावत को श्रद्धांजलि देते हुए उन्हें वीपी सिंह बताया और बहुत सी गलतियां की। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया ट्विटर पर मीम्‍स की बाढ़ आ गई। लोग तरह तरह की फनी तस्‍वीर और वीडियो शेयर करने लगे। दरअसरल न्यूज एंकर Deepak Chaurasia ने अपने 'शो देश की बहस' में चीफ ऑफ डिफेंस General Bipin Rawat को अंतिम श्रद्धांजलि दी और उस दौरान उन्‍होंने कभी जनरल बिपिन रावत को जर्नलिस्‍ट बिपिन रावत बोला तो कभी वीपी सिंह बोला। उनका यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!