Home Tags Madhulika rawat

Tag: madhulika rawat

Tarini Rawat और Kritika Rawat ने माता-पिता की अस्थियां गंगा में...

0
Tarini Rawat और Kritika Rawat ने आज दोपहर हरिद्वार के गंगा नदी घाट पर अपने माता-पिता की अस्थियां विसर्जित कीं। अस्थियां विसर्जित करने के बाद उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने CDS General Bipin Rawat और मधुलिका रावत की बेटियों कृतिका और तारिणी से घाट पर मुलाकात की।

Tarini Rawat और Kritika Rawat ने माता-पिता को दी अंतिम विदाई,...

0
Tarini Rawat और Kritika Rawat ने आज दोपहर हरिद्वार के गंगा नदी घाट पर अपने माता-पिता की अस्थियां विसर्जित कीं। अस्थियां विसर्जित करने के बाद उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने CDS General Bipin Rawat और मधुलिका रावत की बेटियों कृतिका और तारिणी से घाट पर मुलाकात की। गौरतलब है कि Bipin Rawat का हेलीकॉप्‍टर बुधवार को क्रैश हो गया था। सेना के MI-17 V5 हेलीकॉप्‍टर में जनरल बिपिन रावत अपने पत्नी और सैन्यकर्मियों के साथ सवार थे। तमिलनाडु के कुन्‍नूर के पास उनका हेलीकॉप्‍टर क्रैश हुआ था। इस घटना में सीडीएस रावत उनकी पत्नी सहित 13 लोगों की मौत हो गयी थी।

LS Liddar की बेटी को सुन भावुक हुए Kumar Vishwas, बोले-...

0
Brigadier L.S. Liddar के निधन बाद जो उनकी बेटी आशना लिद्दर (Aashna Lidder) ने बोला उसे सुनकर हिंदी के मशहूर कवि Kumar Vishwas भावुक हो गए। आशना लिद्दर की बातें सुन कुमार विश्‍वास ने सोशल मीडिया प्‍लेटफॅार्म ट्विटर पर ट्वीट किया, ”बेटियाँ जो लोरियों में भी प्रभाती सुन रही थीं, पिता तुम पर गर्व है चुपचाप जाकर बोल आईं।” बता दें कि ब्रिगेडियर एलएस लिद्दर के निधन के बाद उनकी बेटी आशना लिद्दर बोलीें- “मेरे पिता एक हीरो थे, मेरे सबसे अच्छे दोस्त। शायद यह किस्मत में यह था और बेहतर चीजें हमारे रास्ते में आएंगी। वह मेरे सबसे बड़े प्रेरक थे। ” गौरतलब है ब्रिगेडियर एलएस लिद्दर का 8 दिसंबर को तमिलनाडु चॉपर क्रैश में निधन हो गया था।

CDS Bipin Rawat के निधन पर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत कई दिग्गजों...

0
CDS Bipin Rawat: देश के पहले CDS जनरल Bipin Rawat का सैन्य हेलिकॉप्टर क्रैश में दुखद निधन हो गया है। जनरल रावत अपनी पत्नी समेत कुल 14 लोगों के साथ हेलिकॉप्टर से सफर कर रहे थे। सुबह में तमिलनाडु के कुन्‍नूर के पास उनका हेलिकॉप्‍टर क्रैश हो गया था।

जानें किस योजना पर काम कर रहे थें CDS General Bipin...

0
CDS Bipin Rawat का तमिलनाडु (Tamil Nadu) के कुन्‍नूर के पास एक हेलिकॉप्‍टर (mi 17 v5 helicopter) दुर्घटना में बुधवार को निधन हो गया। इस घटना में उनकी पत्नी सहित अन्य 11 लोगों की भी मौत हो गयी। घटना के बाद उन्हें अस्पताल लेकर जाया गया था। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। रावत 2020 में सीडीएस बने थे। वो देश के पहले सीडीएस थे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!