Zomato फिर से विवादों में, ग्राहक का आरोप, ‘खाने में मिली छिपकली’; देखें VIDEO

0
328
Zomato

Zomato एक बार फिर से विवादों में है। कॉस्तव कुमार सिन्हा नाम के एक ग्राहक ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट के एक रेस्टोरेंट से ऑनलाइन ऑर्डर की गई सब्जी में छिपकली होने का दावा किया है। उन्होंने ट्विटर पर इस बात की शिकायत की है। कॉस्तव कुमार सिन्हा ने लिखा है कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में “पंजाबी रसोई” रेस्तरां से ऑर्डर किए गए खाने में एक मरी हुई छिपकली मिली है।

Zomato द्वारा उठाए गए कदमों से ग्राहक नहीं है संतुष्ट

पूरे घटनाक्रम पर Zomato की तरफ से ग्राहक को ट्विटर पर कहा गया है कि कौस्तव, हमारी टेलीफोन पर हुई बातचीत के अनुसार, आपकी चिंता का समाधान कर दिया गया है। किसी और सहायता के लिए हमसे संपर्क करें। हालांकि ग्राहक जोमाटो द्वारा उठाए गए कदमों से संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने कानूनी कदम उठाने की बात कही है।

Zomato पर उठते रहे हैं सवाल

Zomato

बताते चलें कि जोमाटो कंपनी की शुरूआत अप्रैल 2014 में की गई थी और इसके को-फाउंडर पंकज चड्ढा हैं। इस कंपनी के ऐप में लगभग 75,000 से ज्यादा रेस्टोरेंट शामिल हैं। इस कंपनी की सुविधा पहले भारत में 14 शहरों में पहुंचाई जा रही थी लेकिन बाद में इन 14 शहरों में से 4 शहरों को हटा दिया गया है। जोमाटो की तरफ से अपना चैट सपोर्ट फीचर ग्राहकों को दिया गया है। जिसमें ऑर्डर से जुड़े किसी भी तरह के सवाल पूछे जा सकते हैं। हालांकि हाल के दिनों में कई बार लोग जोमाटो पर सवाल उठाते रहे हैं।

ये भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here