शाहरुख खान की बेटी Suhana Khan ने शीशे के सामने ली बोल्ड सेल्फी, तस्वीर देख उड़ जाएंगे होश

0
415
Suhana Khan
शाहरुख खान की बेटी Suhana Khan ने शीशे के सामने ली बोल्ड सेल्फी

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने फैन्स के साथ अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सुहाना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) में अपनी एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं फोटो में सुहाना मिनी स्कर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं।

Suhana Khan ने शेयर किया फोटो

हालांकि फोटो में सुहाना (Suhana Khan) का चेहरा नही दिख रहा है लेकिन उनका ड्रेस पूरी तरह से दिखाई दे रहा हैं। सुहाना ने मिरर के सामने खड़ी होकर सेल्फी को क्लिक किया है। फोटो में सुहाना मे एक रेड कलर का बैग कैरी किया हुआ है।

suhana 1

आपको बता दें कि सुहाना खान हाल ही में मुंबई लौटी हैं। सुहाना न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही हैं। सुहाना खान (Suhana Khan) ने इससे पहले भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी ग्लैमरस फोटो (Glamorous photo) शेयर की थी। इन फोटो में सुहाना ने ब्लैक टॉप के साथ ब्लू शॉर्ट पहना हुआ था। सुहाना खान के फोटो पर अब तक 147 हजार लाइक्स मिल चुके हैं।

Suhana Khan

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुहाना खान (Suhana Khan) जल्द ही एक एक्ट्रेस के रूप में लॉन्च होने वाली हैं। और इसके लिए उन्होंने तैयारी शुरू कर दी है। कहा जा रहा है कि फिल्म निर्माता जोया अख्तर ने सुहाना खान को शो-बिज में लॉन्च करने की जिम्मेदारी ली है।

सुहाना खान न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से फिल्म स्टडीज का कोर्स कर रही थी। उनके बड़े भाई आर्यन खान हैं और उनके छोटे भाई अबराम खान हैं। सुहाना अपने पिता शाहरुख खान की तरह ही एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती हैं, बता दें कि जब वह छोटी थी तब उन्होंने फैंस को द ग्रे पार्ट ऑफ़ ब्लू नामक एक फिल्म में अपने अभिनय की एक झलक दिखाई थी जो 2019 में रिलीज़ हुई थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here