UP Election 2022: OP Rajbhar ने कहा, “BJP को वोट चाहिए होते हैं तो वे दलितों के पैर धोकर भी पी लेते हैं”

0
273

UP Election 2022 का चुनावी माहौल अब धीरे-धीरे गरम होने लगा है। सभी राजनैतिक दल अपने कुनबे को समेटते हुए विरोधी दलों को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। सियासत की बिसात पर कभी भाजपा खेमे की ओर से मोहरे चलने वाले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर आज उसी के खिलाफ ताल ठोंककर चुनौती दे रहे हैं।

सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने आगामी विधानसभा चुनाव में गठबंधन के लिए भाजपा को मनाने की बहुत कोशिश की लेकिन जब भाजपा ने उन्हें भाव नहीं दिया तो खुद को कथिततौर पर जनता के लिए शहीद बताते हुए उन्होंने भाजपा से नाता तोड़ लिया और अखिलेश यादव के गोल में जाकर मिल गये।

अब ओम प्रकाश राजभर भाजपा को हिंदूवादी कट्टरपंथी दल बताते हुए पानी पी-पी कर कोस रहे हैं। राजभर ने 2022 चुनाव के मद्देनजर एक समाचार चैनल से बात करते हुए कहा कि कई मुद्दों पर अपने सीने के राज उजागर किये।

राजभर ने कहा, योगी सरकार में मंत्री रहते 7 बार मुख्तार से जेल में मिला हूं

मुख्तार के साथ बांदा जेल में मिलने पर ओम प्रकाश राजभर ने बताया कि भाजपा के शासनकाल में देश में सेलेक्टेड अपराधियों पर एक्शन होता है। एक्शन के लिए जाति और धर्म का पैमाना रखा गया है। बीजेपी सरकार पूरे देश में पिछड़ों और दलितों के साथ-साथ मुसलमानों और ब्राह्मणों को भी बड़े पैमाने पर निशाना बना रही है।

कई बड़े माफियाओं को यह सरकार जेल में मिठाई खिला रही है। मुख्तार अंसारी को लंबे समय से जानता हूं। मुख्तार अंसारी से मैं बांदा जेल में 7 बार उस समय मिला था, जब मैं योगी सरकार में मंत्री था। पंजाब के रोपड़ जेल में मुक्तार से मिलने के लिए मैं 8 बार गया। लेकिन उस समय किसी ने कोई सवाल नहीं उठाया, क्योंकि उस समय मैं बीजेपी के साथ था।

बीजेपी में बड़े अपराध पर बड़ा इनाम दिया जाता है

सबने देखा कि बीजेपी के साथी संजय निषाद ने हाल ही में कहा था कि भगवान राम राजा दशरथ के पुत्र नहीं थे। क्या कर लिया बीजेपी ने संजय निषाद का। आखिर क्यों बीजेपी में हिम्मत नहीं है उनके खिलाफ कार्रवाई करने की है? योगी सरकार के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने एक बार सीता माता को टेस्ट ट्यूब बेबी बता दिया था। कौन सी कार्यवाही हुई दिनेश शर्मा के खिलाफ। आज यह आलम है कि बीजेपी में बड़े अपराध पर बड़ा इनाम दिया जाता है।

UP Election 2022 के लिए सपा और सुभासपा में हुए गठबंधन और मऊ रैली पर बात करते हुए ओपी राजभर ने कहा, हमने अखिलेश जी के साथ मिलकर मऊ में एक छोटा कार्यक्रम किया। इस रैली की सफलता देखने के बाद बीजेपी पूरे राज्‍य में बैकफुट पर आ गई है।

बीजेपी के लोग वोट के लिए दलितों के पैर भी धोकर पी लेते हैं

इस कार्यक्रम के बाद अमित शाह ने तुरंत यूपी का दौरा किया। योगी जी, अमित शाह के साथ आजमगढ़ गए और कहा कि अमित शाह की मांग पर आजमगढ़ में बनने वाली यूनिवर्सिटी का नाम राजा सुहेलदेव के नाम रखने का निर्णय लिया गया है। यह जुमला पार्टी के लोग हैं। आजमगढ़ में बनने वाली यूनिवर्सिटी का नाम बदलकर राजा सुहेलदेव के नाम पर रखना एक और जुमला है। वैसे ही जैसे कि वोट के लिए उन्‍होंने 15 लाख रुपये का वादा किया था।

दलितों के साथ बीजेपी के समीकरण पर बात करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि जब बीजेपी को वोट चाहिए होते हैं तो वे दलितों के पैर धोकर वो पानी भी पी लेते हैं। लेकिन जब दलित की बेटी के साथ रेप होता है तो आधी रात को लाश को जला दिया जाता है और अपराधियों को बचा लिया जाता है।

इसे भी पढ़ें: UP Election 2022: Amit Shah के बाद अब ओम प्रकाश राजभर ने बताया JAM का मतलब, कहा- 2022 में झूठ के फूल का सफाया होगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here