Home Tags Topnewsup election 2022

Tag: topnewsup election 2022

Shivraj Singh Chauhan विधानसभा चुनाव के लिए करेंगे प्रचार, 6 से...

0
Shivraj Singh Chauhan: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री और विधानसभा चुनाव में बीजेपी के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल शिवराज सिंह चौहान ने 6 फरवरी से उत्तराखंड

OBC Reservation: मध्यप्रदेश में OBC आरक्षण को लेकर क्यों मचा है...

0
OBC Reservation: मध्यप्रदेश में ओबीसी आरक्षण को लेकर बहस जारी है। प्रदेश के मुख्यमंत्री Shivraj Singh Chauhan ने ऐलान किया है कि मध्यप्रदेश में अब पंचायत चुनाव OBC आरक्षण के साथ ही होंगे।

UP Election 2022 में कहीं भारी न पड़ जाए ‘लाल टोपी’...

0
UP Election 2022 की बयार में बह रहे सियासी दलों के नेता एक-दूसरे पर धड़ल्ले से जुबानी हमला कर रहे हैं। सियासत में भाषा की स्तरहीनता लगातार नये प्रतिमान गढ़ रही है। सत्तापक्ष हो या विपक्ष, सभी की जुबान में वही तीखापन या पैनापन है, जिसे हम अक्सर गली-चौराहे के नुक्कड़ पर होने वाले दो-चार लोगों के वाद-विवाद में देखते हैं।

UP Election 2022: OP Rajbhar ने कहा, “BJP को वोट चाहिए...

0
UP Election 2022 का चुनावी माहौल अब धीरे-धीरे गरम होने लगा है। सभी राजनैतिक दल अपने कुनबे को समेटते हुए विरोधी दलों को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। सियासत की बिसात पर कभी भाजपा खेमे की ओर से मोहरे चलने वाले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर आज उसी के खिलाफ ताल ठोंककर चुनौती दे रहे हैं।

UP Election 2022: Mayawati बोलीं- BJP और SP एक ही सिक्के...

0
UP Election 2022: अगले साल Uttar Pradesh में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। राज्य में चुनाव के मद्देनजर सभी एक दूसरे पर आक्रामक हैं। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख Mayawati ने मंगलवार को लखनऊ में सत्‍ताधारी बीजेपी समेत समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर भी हमला बोला है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!