Shivraj Singh Chauhan विधानसभा चुनाव के लिए करेंगे प्रचार, 6 से 11 फरवरी तक इन राज्यों में रहेंगे MP CM

0
343
Rahul Gandhi पर शिवराज सिंह चौहान ने साधा निशाना (फाइल फोटो)
Rahul Gandhi पर शिवराज सिंह चौहान ने साधा निशाना (फाइल फोटो)

Shivraj Singh Chauhan: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री और विधानसभा चुनाव में बीजेपी के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल शिवराज सिंह चौहान ने 6 फरवरी से उत्तराखंड, गोवा और अन्य राज्यों के लिए चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। शिवराज सिंह चौहान 6, 7, 10 और 11 फरवरी को उत्तराखंड में चुनावी सभाएं और अन्य कार्यक्रमों में भाग लेने वाले हैं। इसके बाद एमपी सीएम 13 फरवरी को उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार कार्यक्रम में शामिल होंगे। फिर चौहान 14, 18 और 19 फरवरी को चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे।

Shivraj Singh का चुनावी दौरा

Shivraj Singh
Shivraj Singh:

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने आज उत्तराखंड में प्रचार के दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। अपने संबोधन में सीएम ने कहा कि उत्तराखंड चार धामों की पुण्य धरा है, लेकिन कांग्रेस के 4 धाम तो राहुल,सोनिया जी, प्रियंका जी और रॉबर्ट हैं। कांग्रेस के नेता इन्हीं की परिक्रमा कर रहे हैं। बता दें कि कांग्रेस की ओर से मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को उत्तराखंड विधानसभा चुनाव प्रचार का जिम्मा सौंपा गया है।

देश के पांच राज्यों उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, मणिपुर और गोवा में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह हाल ही में गोवा में चुनावी दौरे से लौटे हैं। जिसके बाद आज से उनका उत्तराखंड का चुनावी दौरा शुरू हो गया है।

कब है उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022?

उत्तराखंड में चुनाव को लेकर 21 जनवरी को अधिसूचना जारी कर दी गई है। 28 जनवरी नामांकन की आखिरी तारीख थी। 14 फरवरी को पूरे प्रदेश में वोट डाले जाएंगे। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के नतीजे 10 मार्च को आएंगे।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here