Home Tags CM Shivraj Singh Chauhan

Tag: CM Shivraj Singh Chauhan

Madhya Pradesh News: सतपुड़ा भवन में लगी भीषण आग, 14 घंटे...

0
Madhya Pradesh News: सतपुड़ा भवन में लगी भीषण आग, 14 घंटे की मशक्‍कत, अंत में सेना ने संभाला मोर्चा

“राहुल गांधी मेच्योर नहीं हैं उनकी मानसिक…” CM शिवराज ने कांग्रेस...

0
Rahul Gandhi: राहुल गांधी हाल ही में ब्रिटेन के सात दिवसीय दौरे पर गए थे।

PM मोदी ने प्रवासी भारतीयों को बताया भारत का ब्रांड एंबेसडर;...

0
Pravasi Bharatiya Divas: PM मोदी ने प्रवासी भारतीयों को बताया भारत का ब्रांड एंबेसडर; कहा- आपकी भूमिका विविध है, आप राष्ट्रदूत हैं

Ladli Laxmi Yojana 2.0 के लिए कैसे करें अप्लाई? फॉलो करें...

0
Ladli Laxmi Yojana 2.0: मध्य प्रदेश सरकार के द्वारा लड़कियों के लिए लाडली लक्ष्मी योजना चलाई जाती है।

Madhya Pradesh Rain: मध्‍य प्रदेश में बारिश बनी आफत, उफान मारतीं...

0
लगातार बारिश से नर्मदा, चंबल, बेतवा और शिप्रा समेत तमाम छोटी बड़ी नदियां उफान पर हैं। इस बीच मंगलवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बाढ़ प्रभावित इलाकों का हेलीकाप्टर से दौरा किया।

Lata Mangeshkar की याद में इंदौर में खोले जाएंगे म्यूजिक कॉलेज...

0
CM Shivraj Singh Chauhan ने Lata Mangeshkar की याद में घोषणा की है कि इंदौर में लता मंगेशकर जी के नाम से संगीत अकादमी, संगीत महाविद्यालय, संगीत संग्रहालय खोला जाएगा

Shivraj Singh Chauhan विधानसभा चुनाव के लिए करेंगे प्रचार, 6 से...

0
Shivraj Singh Chauhan: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री और विधानसभा चुनाव में बीजेपी के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल शिवराज सिंह चौहान ने 6 फरवरी से उत्तराखंड

CM Shivraj Singh Chauhan ने भजन मंडली में बैठकर बजाया ढोल,...

0
CM Shivraj Singh Chauhan: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को सागर जिले के केसली गांव पहुंचे। जनसंपर्क के दौरान सीएम शिवराज सिंह आदिवासी महिलाओं से मिले।

Madhya Pradesh: सीएम Shivraj Singh Chouhan ने मिंटो हॉल का नाम...

0
Madhya Pradesh में इस समय शिवराज सिंह चौहान की सरकार ने 'नाम बदलो अभियान' चलाया है। बीते 15 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कायाकल्प किये गये हबीबगंज रेलवे स्टेशन का नाम रानी कमलापति रेलवे स्टेशन किया। उसके बाद शिवराज सिंह ने रेलवे को पत्र लिखकर इंदौर के पातलपानी रेलवे स्टेशन का नाम बदलकर टंट्या मामा रेलवे स्टेशन रखने को कहा औऱ अब शुक्रवार को सीएम शिवराज सिंह ने घोषणा की कि अब मिंटो हॉल का नाम स्व. कुशाभाऊ ठाकरे हॉल किया जाता है।

प्रधानमंत्री Narendra Modi के महज 4 घंटे के Bhopal दौरे पर...

0
प्रधानमंत्री Narendra Modi आगामी 15 नवंबर को आदिवासी सम्मेलन ‘जनजातीय गौरव दिवस’ में भाग लेने के लिए मध्य प्रदेश के भोपाल जाएंगे। इस मौके पर Shivraj government ने भोपाल आने-जाने वाली गाड़ियों को टोल टैक्स में छूट दे दी है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!