Madhya Pradesh News: सतपुड़ा भवन में लगी भीषण आग, 14 घंटे की मशक्‍कत, अंत में सेना ने संभाला मोर्चा

Madhya Pradesh News: सतपुड़ा भवन में हुए अग्निकांड से सरकार का काफी नुकसान हुआ है। भवन में जहां आग लगी, वहां मध्य प्रदेश के आदिम जाति कल्याण विभाग, परिवहन विभाग और स्वास्थ्य विभाग के दफ्तर हैं।

0
14
Madhya Pradesh Satpura bhawan aag
Madhya Pradesh Satpura bhawan aag

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल स्‍थित सतपुड़ा भवन में सोमवार की दोपहर करीब 4 बजे अचानक आग लग गई।सतपुड़ा भवन में भीषण आग लग गई। जानकारी के अनुसार देर शाम तक आग ने भीषण रूप धारण कर लिया।आग की लपटें छठी मंजिल
तक पहुंच गई। ताजा अपडेट के अनुसार इमारत की तीसरी मंजिल पर पहले शॉर्ट सर्किट हुआ। इसके बाद यहां लगे एसी में धमाका हुआ और आग फैलती चली गई।
करीब 14 घंटों की कड़ी मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।हालात को काबू करने के लिए सेना बुलानी पड़ी। देर शाम सीएम शिवराज सिंह चौहान के कहने पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने एयरफोर्स को शीघ्र सहायता करने के निर्देश दिए।

Madhya Pradesh News: Satpura bhawan

Madhya Pradesh News: आग से नुकसान

Madhya Pradesh News: सतपुड़ा भवन में हुए अग्निकांड से सरकार का काफी नुकसान हुआ है। भवन में जहां आग लगी, वहां मध्य प्रदेश के आदिम जाति कल्याण विभाग, परिवहन विभाग और स्वास्थ्य विभाग के दफ्तर हैं। आग के प्रारंभिक कारणों की जांच के लिए मध्‍यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक कमेटी की घोषणा की है।

Madhya Pradesh News: कांग्रेस ने साधा निशाना

Madhya Pradesh News: दूसरी तरफ इस पूरे मामले को लेकर कांग्रेस ने मध्यप्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मध्य प्रदेश में जलने लगी सरकारी फाइलें, चुनाव से पहले लगी आग यह बताती है कि भाजपा सरकार को अपने जाने की भनक लग गई है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here