Kanpur: बच्चे को बांधकर बेरहमी से पीटा, VIDEO वायरल

0
380
Kanpur viral video
Kanpur viral video

Kanpur: उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में एक बच्चे की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चे को बांधकर बहुत ही बेरहमी के साथ पिटाई की जा रही है। बताया जा रहा है कि बच्चे पर आरोप है कि उसने एक बुजुर्ग की पिटाई कर दी थी।

Kanpur में वकीलों के दो गुटों के बीच गोलीबारी, एक वकील की मौत

मालूम हो कि इस बार कानपुर बार एसोसिएशन के चुनाव में जमकर हंगामा होने की खबरें सामने आ रही हैं। फर्जी मतदान को लेकर वकीलों में रुक-रुक कर झड़प होती रहीं, जिसके चलते एक-दो बार मतदान रुका, लेकिन दोपहर बाद हंगामा बढ़ा तो मतदान रोक दिया गया।

बाद में एल्डर्स कमेटी ने मतदान रद्द करने की घोषणा की तो वकीलों ने तोड़फोड़ शुरू कर दी। शाम को हालात उस वक्त और बिगड़ गए जब संयुक्त मंत्री प्रकाशन का चुनाव लड़ रहे दो उम्मीदवारों के गुट आमने सामने आ गए, उनके बीच गोलीबारी शुरू हो गई। फायरिंग हवाई ही हो रही थी, लेकिन इसी बीच गोली एक वकील को जा लगी। जिसे आनन-फानन में एलएलआर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान वकील की मौत हो गई।

संबंधित खबर:

Uttar Pradesh में UPTET 2021 परीक्षा पेपर हुआ लीक, CM Yogi ने किया बड़ा ऐलान, कहा- अपराधियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया जाएगा, सरकार अभ्यर्थियों के साथ है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here