Home Tags Shivraj Singh Chouhan latest news

Tag: Shivraj Singh Chouhan latest news

मध्य प्रदेश के CM Shivraj Singh Chouhan का बड़ा फैसला, अब...

0
CM Shivraj Singh Chouhan: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को कहा कि हम चिकित्सा पाठ्यक्रमों के लिए हिंदी में शिक्षा देना शुरू करेंगे। इससे गरीब और मध्यम वर्ग की पृष्ठभूमि के छात्रों को फायदा होगा।

Shivraj Singh Chouhan बोले, ”अखिलेश आज का औरंगजेब, जो अपने पिता...

0
Shivraj Singh Chouhan: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने आज समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए उनकी तुलना मुगल बादशाह औरंगजेब से कर दी।

Shivraj Singh Chauhan विधानसभा चुनाव के लिए करेंगे प्रचार, 6 से...

0
Shivraj Singh Chauhan: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री और विधानसभा चुनाव में बीजेपी के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल शिवराज सिंह चौहान ने 6 फरवरी से उत्तराखंड

Shivraj Singh Chouhan के तेवरों से याद आया फिल्म ‘नायक’ का...

0
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री Shivraj Singh Chouhan ने बीते शनिवार को विदिशा और राजगढ़ में जो तेवर दिखाए, उससे बहुचर्चित फ़िल्म 'नायक' में एक दिन के सीएम बने अनिल कपूर की याद आ गई।

शिवराज सिंह ने पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर किया यज्ञ,...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को लेकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक विशेष प्रार्थना का आयोजन किया, जिसपर सूबे के पुर्व सीएम Digvijay Singh ने व्यंगपूर्ण ट्वीट किया है।

Madhya Pradesh Vaccination: किशोरों को टीकाकरण का कार्य शुरू, मुख्यमंत्री Shivraj...

Madhya Pradesh: देश में कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के संक्रमन को देखते हुए 3 जनवरी से (15-18) वर्षों के किशोरों को वैक्सीन दी जा रही है।

मुख्यमंत्री Shivraj Singh Chouhan ने गाया “ये दोस्ती, हम नहीं तोड़ेंगे”,...

0
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री Shivraj Singh Chouhan ने अपने आवास पर रविवार की रात विधायकों का पारिवारिक मिलन समारोह आयोजित किया। इसमें मंत्री और विधायक परिवार के सदस्यों के साथ शामिल हुए। Shivraj Singh Chouhan का यह आयोजन पूरी तरह से पारिवारिक माहौल में हुआ।

Madhya Pradesh के सीएम शिवराज सिंह चौहान तीन सौर ऊर्जा परियोजनाओं...

0
Madhya Pradesh के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज राज्य में तीन सौर ऊर्जा परियोजनाओं का भूमिपूजन करेंगे। मिली जानकारी के मुताबिक इन ऊर्जा परियोजनाओं से 1500 MW बिजली का उत्पादन होगा। शाजापुर में 450MW, आगर में 550MW और नीमच में 500MW उत्पादन करने वाली परियोजनाओं की शुरुआत गुरुवार को की जाएगी। साथ ही साथ ऊर्जा साक्षरता अभियान (ऊषा) का शुभारंभ भी किया जाएगा।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!