मुख्यमंत्री Shivraj Singh Chouhan ने गाया “ये दोस्ती, हम नहीं तोड़ेंगे”, देखें VIDEO

0
317
Shivraj Singh Chouhan
Shivraj Singh Chouhan

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री Shivraj Singh Chouhan ने अपने आवास पर रविवार की रात विधायकों का पारिवारिक मिलन समारोह आयोजित किया। इसमें मंत्री और विधायक परिवार के सदस्यों के साथ शामिल हुए। Shivraj Singh Chouhan का यह आयोजन पूरी तरह से पारिवारिक माहौल में हुआ।

इस दौरान जानकी बैंड जबलपुर ने शानदार प्रस्तुति दी। जनजाति लोक संगीत का कार्यक्रम भी रखा गया था, जिसमें जनजाति कलाकारों ने पूरा माहौल सुरमय बना दिया।

Shivraj Singh Chouhan ने गाया, “ये दोस्ती, हम नहीं तोड़ेंगे”

इस दौरान कुछ विधायकों ने मुख्यमंत्री Shivraj Singh Chouhan से गाने का निवेदन किया, जिसे वो ठुकरा न सके। उसके बाद सीएम शिवराज सिंह ने स्टेज पर माइक थामा और फिल्म शोले का गीत गाकर महफिल में समां बांध दिया। शिवराज सिंह चौहान ने गाया, “ये दोस्ती, हम नहीं तोड़ेंगे”।

Shivraj Singh Chouhan
Shivraj Singh Chouhan

कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक संक्षिप्त स्वागत भाषण भी दिया। उन्होंने कहा कि यह एक पारिवारिक कार्यक्रम है। हम निरंतर जनता की सेवा में लगे रहते हैं। जीवन आसान नहीं, देर रात सोते हैं। लोगों की समस्याएं सुलझाते हैं। व्यस्तताएं रहती हैं। उन्होंने कहा कि ग्रीष्म काल में पचमढ़ी जैसे स्थान पर एक मिलन कार्यक्रम होगा।

Shivraj Singh Chouhan ने कहा, जनता की सेवा के साथ परिवार को भी देखना जरूरी

उन्होंने कहा कि जनता की सेवा करते हुए हम सभी का अपने परिवार के प्रति भी उतना ही दायित्व है। परिवार को प्रति सप्ताह एक पूरा दिन नहीं तो आधा दिन ही हो भला, लेकिन दें जरूर। उन्होंने विधायकों को कर्तव्यबोध भी कराते हुए कहा कि यादगार कार्य करें कि क्षेत्र के लोग उन्हें याद रखें। काम बहुत अच्छा हो, नाम भी कमाएं।

Cultural Programme on Shivraj Singh Chouhan residence
Cultural Programme on Shivraj Singh Chouhan residence

मुख्यमंत्री Shivraj Singh Chouhan ने कहा कि ऐसे पारिवारिक मिलन के कार्यक्रम दो या चार माह माह में होते रहना चाहिए। अधिक तनाव में रहने की क्या आवश्यकता है, आनंद में भी रहें। रिलैक्स होकर और अच्छा कार्य कर पाएंगे। मुख्यमंत्री ने सभी विधायक और मंत्रियों को उनके यशस्वी जीवन के लिए शुभकामनाएं भी दीं।

इस दौरान मुख्यमंत्री Shivraj Singh Chouhan ने जानकी बैंड जबलपुर में शामिल बेटियों का उल्लेख करते हुए कहा कि इन्हें प्रोत्साहित करें। इनके गायन का आनंद लें और इनकी हौसला अफजाई भी करें।

इसे भी पढ़ें: Madhya Pradesh में ठंड का टूटा 94 साल पुराना रिकॉर्ड, पंचमढ़ी में पारा पहुंचा 0 डिग्री पर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here