शिवराज सिंह ने पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर किया यज्ञ, Digvijay Singh ने किया ट्वीट, “मामू- मोदी शरणं गच्छामि #मोदी #मामू”

0
681
Digvijay Singh
Digvijay Singh

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को लेकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक विशेष प्रार्थना का आयोजन किया, जिसपर सूबे के पूर्व सीएम Digvijay Singh ने व्यंगपूर्ण ट्वीट किया है।

दरअसल बीते बुधवार के प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी का काफिला पंजाब में किसान प्रदर्शनकारियों के सामने आ गया था, जिसके बाद सुरक्षा खतरों को देखते हुए पीएम मोदी ने पंजाब का दौरा रद्द करके वापस दिल्ली लौट गये थे।

Digvijay Singh
Digvijay Singh

इसी घटनाक्रम में मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने यज्ञ-प्रार्थना का आयोजन किया था। जिसपर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने चुटकी ली है।

Digvijay Singh ने शिवराज सिंह के द्वारा यज्ञ करवाने पर ली चुटकी

इस मामले में सीएम शिवराज सिंह के प्रार्थना आयोजन की फोटो के साथ ट्वीट करते हुए दिग्विजय सिंह ने लिखा है, “मामू- मोदी शरणं गच्छामि #मोदी #मामू”

मालूम हो कि इससे पहले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप ने भी इस मामले में ट्वीट करते हुए पीएम मोदी को घेरने का प्रयास किया था।

तेज प्रताप यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है, “पहले ठगी “आंसुओं के सैलाब” के साथ होती थी, अब बात “जान की ख़तरे” पर आ गई है..! सच में देश बदल रहा है।।”

वहीं दूसरी ओर इस मामले में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की और मामले की पूरी जानकारी राष्ट्रपति को दी। वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक के मामले में (PM Security Breach) न्यायिक जांच की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की गयी है।

राष्ट्रीय सुरक्षा में चूक के लिए ज़िम्मेदार पंजाब के डीजीपी, फ़िरोज़पुर कमिश्नर, डीएम व एसएसपी को हटाने की मांग की गयी है। इलाहाबाद हाईकोर्ट के अधिवक्ता गौरव द्विवेदी ने सुप्रीम कोर्ट में यह याचिका दाखिल की है।

वहीं वरिष्ठ वकील मनिंदर सिंह ने पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला सुप्रीम कोर्ट में CJI रमना के आगे रखा है और मामले में जांच की मांग की है।

इसे भी पढ़ें: Digvijay Singh का BJP पर कटाक्ष: बोले- नफरत फैलाने वाली विचारधारा की पार्टी आज सत्ता में है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here