Home Tags Digvijay singh news

Tag: digvijay singh news

शिवराज सिंह ने पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर किया यज्ञ,...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को लेकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक विशेष प्रार्थना का आयोजन किया, जिसपर सूबे के पुर्व सीएम Digvijay Singh ने व्यंगपूर्ण ट्वीट किया है।

MP बीजेपी अध्यक्ष VD Sharma ने कहा, Digvijay Singh का इलाज...

0
MP भाजपा के अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्य के दो बार मुख्यमंत्री रहे दिग्विजय सिंह पर जमकर कटाक्ष किया है। वीडी शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह के ट्वीट को देखकर लगता है कि उन्हें बेहतर इलाज की जरूरत है। कुछ भी बोलते रहते हैं।

Congress नेता ने इन लोगों को बताया RSS की ‘B Team’,...

0
Madhya Pradesh के पूर्व मुख्यमंत्री और Congress नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं और खासकर वो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। हालांकि कई बार उन्हें अपने बयानों और ट्वीट्स को लेकर बहुत ज्‍यादा आलोचना का भी सामना करना पड़ता है। अब सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म Twitter पर दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट के माध्यम से कई लोगों पर हमला बोला है। उन्होंने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कुछ लोगों को RSS की B Team बताया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!