Home Tags Digvijay singh congress

Tag: digvijay singh congress

MP Elections 2023: दिग्विजय सिंह ने छोड़ी कांग्रेस? वायरल हो रही...

0
MP Elections 2023: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने क्या पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया है?

Congress President Election: दिग्विजय सिंह भी लड़ेंगे कांग्रेस अध्यक्ष पद का...

0
Congress President Election: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह आगामी पार्टी अध्यक्ष का चुनाव लड़ेंगे। सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि दिग्विजय जल्द ही अपना नामांकन दाखिल करेंगे। बता दें कि इस बार गांधी परिवार से कोई भी नेता कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव नहीं लड़ेगा।

शिवराज सिंह ने पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर किया यज्ञ,...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को लेकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक विशेष प्रार्थना का आयोजन किया, जिसपर सूबे के पुर्व सीएम Digvijay Singh ने व्यंगपूर्ण ट्वीट किया है।

Hindutva पर Digvijaya Singh ने फिर की टिप्‍पणी, बोले- Savarkar ने...

0
Madhya Pradesh के पूर्व मुख्यमंत्री Digvijaya Singh देश में Hindutva की विचारधारा के सबसे बड़े आलोचकों में एक माने जाते हैं। अक्सर...

Digvijay Singh का BJP पर कटाक्ष: बोले- नफरत फैलाने वाली विचारधारा...

0
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता Digvijay Singh ने संसद के शीतकालीन सत्र में उत्पन्न हो रहे गतिरोध के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने किसान बिल के मुद्दे पर ठप्प पड़े संसद की कार्यवाही को विपक्ष द्वारा नहीं चलने देने के मसले पर प्रतिक्रिया देते हुए गृह मंत्री अमित शाह के क्रोनोलॉजी वाले बयान का सहारा लेते हुए भाजपा पर कड़ा कटाक्ष किया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!