Home Tags Shivraj singh chauhan news

Tag: shivraj singh chauhan news

“राहुल गांधी मेच्योर नहीं हैं उनकी मानसिक…” CM शिवराज ने कांग्रेस...

0
Rahul Gandhi: राहुल गांधी हाल ही में ब्रिटेन के सात दिवसीय दौरे पर गए थे।

Lata Mangeshkar की याद में इंदौर में खोले जाएंगे म्यूजिक कॉलेज...

0
CM Shivraj Singh Chauhan ने Lata Mangeshkar की याद में घोषणा की है कि इंदौर में लता मंगेशकर जी के नाम से संगीत अकादमी, संगीत महाविद्यालय, संगीत संग्रहालय खोला जाएगा

शिवराज सिंह ने पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर किया यज्ञ,...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को लेकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक विशेष प्रार्थना का आयोजन किया, जिसपर सूबे के पुर्व सीएम Digvijay Singh ने व्यंगपूर्ण ट्वीट किया है।

Madhya Pradesh में फिर टूटा Corona कहर, 24 घंटे के भीतर...

0
MP में कोरोना एक बार फिर अपना सर उठाने लगा है। पिछले 24 घंटे के भीतर कोरोना के 15 नए केस सामने आए हैं। इनमें भोपाल में लगातार छठे दिन सबसे ज्यादा आज भी 8 पॉजिटिव मिले हैं।

Madhya Pradesh: मंत्री Bisahulal Singh ने ‘ठाकुर-ठकार जैसे…’ वाले बयान पर...

0
Madhya Pradesh की सियासत में बोला गया एक गलत शब्द भयानक तुफान मचा सकता है। इस बात को अच्छी तरह समझ रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने 'ठाकुर-ठकार जैसे…' बयान को लेकर रक्षात्मक मूड में आ गये हैं।

Madhya Pradesh: सीएम Shivraj Singh Chouhan ने मिंटो हॉल का नाम...

0
Madhya Pradesh में इस समय शिवराज सिंह चौहान की सरकार ने 'नाम बदलो अभियान' चलाया है। बीते 15 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कायाकल्प किये गये हबीबगंज रेलवे स्टेशन का नाम रानी कमलापति रेलवे स्टेशन किया। उसके बाद शिवराज सिंह ने रेलवे को पत्र लिखकर इंदौर के पातलपानी रेलवे स्टेशन का नाम बदलकर टंट्या मामा रेलवे स्टेशन रखने को कहा औऱ अब शुक्रवार को सीएम शिवराज सिंह ने घोषणा की कि अब मिंटो हॉल का नाम स्व. कुशाभाऊ ठाकरे हॉल किया जाता है।

Madhya Pradesh कोरोना से मरने वालों के परिजनों को बड़ी राहत,...

0
Madhya Pradesh सरकार ने कोरोना से हताहत परिवारों को बड़ी राहत प्रदान की है। सरकार ने मृत्यु प्रमाण पत्र में मौत का कारण कोरोना नहीं लिखे होने पर भी महामारी से मौत के शिकार हुए लोगों के परिवार को 50 हजार रुपये की अनुग्रह राशि देने का फैसला लिया है। राज्य की सरकार ने इस बारे में रविवार को आदेश जारी किया है। देश में कोरोना से पहली मौत की अवधि से महामारी से हुई सभी मौत के मामलों को योजना में शामिल किया गया है। जो लोग RTPCR और रैपिड एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव पाये गये हों और उसके बाद उनकी मौत हुई तथा ऐसे लोग जिनकी उपचार के दौरान मौत हुई हो या दो डॉक्टर पुष्टि करें कि मौत की वजह कोरोना थी तो ऐसे लोगों के परिजनों को 50 हजार रुपये की अनुग्रह राशि मिलेगी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!