भारतीय क्रिकेट में कोच Rahul Dravid और कप्तान Rohit Sharma ने की नए युग की शुरुआत, BCCI ने शेयर किया अभ्यास का Video

0
392
indian team
indian team

T20 World Cup 2021 में भारतीय टीम का सफर सुपर 12 राउंड में ही समाप्त हो गया और उसी के साथ कोहली और शास्त्री युग का अंत भी हो गया। हेड कोच रवि शास्त्री का कार्यकाल समाप्त हो गया और विराट कोहली ने खुद कप्तानी छोड़ दी। अब हेड कोच Rahul Dravid को बनाया गया है। वहीं Rohit Sharma को टी20 का कप्तान बनाया गया। इन दोनों के साथ भारतीय क्रिकेट टीम में नए युग की शुरुआत हुई है।

नए युग की शुरुआत भारतीय टीम में हो गई है। इस टीम का सामना न्यूजीलैंड की टीम से होगी। जिसके लिए भारतीय टीम ने अभ्यास शुरू कर दिया है। टीम इंडिया ने हेड कोच राहुल द्रविड़ और टी20 आई कप्‍तान रोहित शर्मा की निगरानी में सोमवार को पहला अभ्‍यास सत्र किया। बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर इसका वीडियो पोस्‍ट किया है।

टीम इंडिया सबसे पहले न्‍यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू जमीन पर सीरीज खेलेगी, जिसमें तीन टी20 इंटरनेशनल मैच और दो टेस्‍ट खेले जाएंगे। 17 नवंबर को भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच जयपुर में पहला टी20 इंटरनेशनल मैच खेला जाएगा।

Australia में होने वाले T20 world Cup 2022 के कार्यक्रम का एलान, सात शहरों में खेला जाएगा मुकाबला

इस 48 सेकंड की क्लिप में सबसे पहले दिखा कि भारतीय टीम बस से स्‍टेडियम में पहुंची है। रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ सबसे पहले बस से उतरे। फिर खिलाड़‍ियों ने फील्डिंग का सबसे पहले अभ्‍यास किया। इसके बाद रोहित शर्मा बल्‍लेबाजी का अभ्‍यास करने के लिए आए। इस दौरान राहुल द्रविड़ को थ्रो डाउन करते हुए देखा गया। अश्विन ने रोहित शर्मा के सामने गेंदबाजी की और हिटमैन ने कुछ आकर्षक स्‍ट्रोक्‍स खेले।

यह भी पढ़ें : New Zealand के कप्तान Kane Williamson को भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए दिया गया आराम

Sachin Tendulkar का दूसरा प्यार है अटूट, शादी के बाद भी है गहरा नाता

ICC ने T20 World Cup ‘टीम ऑफ द टूर्नामेंट’ का किया एलान, नहीं मिली भारतीय खिलाड़ी को जगह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here