यह तो सभी जानते हैं कि वीरेंदर सहवाग सोशल मीडिया पर कितना एक्टिव रहते हैं। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर डाली है जिसमें वो हनुमान बने हैं और सचिन तेंदुलकर राम। दरअसल, देश-दुनिया के लाखों करोड़ों लोग सचिन तेंदुलकर को उनके दमदार प्रदर्शन की वजह से क्रिकेट का भगवान कहते हैं। जबकि टीम इंडिया के पूर्व विस्‍फोटक बल्‍लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग अपने गुरु सचिन को अक्‍सर गॉड जी कहते हैं। हालांकि, इस बार वीरू ने मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन को राम तो खुद को गदाधारी हनुमान बताया है। सहवाग ने तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर लिखा- जब आप भगवान के साथ हों तो उनके चरणों (पैरों) के पास होना अच्छा होता है। इस तस्वीर को उन्होंने सचिन तेंडुलकर को टैग किया।

इस तस्वीर में सचिन तेंदुलकर को भी टैग किया और हैशटैग के साथ लिखा- ‘हैमर नहीं गदा है।’ दूसरे हैशटैग के साथ लिखा- ‘राम जी, हनुमान जी.’ तस्वीर में सहवाग हाथ में हथौड़ा लिए हुए दिख रहे हैं, तो सचिन के हाथ में चाय का कप है। तस्वीर में सहवाग अपने हाथ में हथोड़ा लिए हुए दिख रहे हैं, जबकि सचिन के हाथ में चाय का कप है। वीरू इस तस्वीर में हथोड़े को गदा के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं। बता दें कि इस जोड़ी ने क्रिकेट में भारत को काफी कुछ दिया है। सचिन और सहवाग ने 93 वनडे में ओपनिंग की है।

बता दें कि दोनों अपने दौर के सर्वश्रेष्ठ ओपनरों में गिने जाते थे। मैच में जहां सचिन आराम से खेलते हुए अपना लय पाने की कोशिश में लगे रहते थे वहीं सहवाग अपने निडरता के साथ गेंदबाजों की हिम्मत तोड़ देते थे। आज भी इन दोनों ओपनरों को एक साथ देखने के लिए करोड़ों किक्रेट प्रेमी दिवाने रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here