Home Tags Virender Sehwag

Tag: Virender Sehwag

HBD Virender Sehwag: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उस तिहरे शतक की...

0
HBD Virender Sehwag: वीरेंद्र सहवाग निर्विवाद रूप से क्रिकेट के किसी भी प्रारूप में सबसे विस्फोटक सलामी बल्लेबाजों में से एक रहे हैं। दाएं हाथ का आक्रामक बल्लेबाज अपने खेल के दिनों में प्रतिद्वंद्वी गेंदबाजों के लिए बुरे सपने से कम नहीं था।

दिग्गज टेनिस खिलाड़ी Rafael Nadal ने जीता 21वां ग्रैंड स्लैम, सचिन...

0
स्पेन के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी Rafael Nadal ने बीते रात को अपना 21वां ग्रैंडस्लैम खिताब जीतकर इतिहास रच दिया। नडाल ने ऑस्ट्रेलियन ओपन 2022 को खिताब जीतकर यह उपलब्धि अपने नाम किया। रविवार को खेले गए फाइनल मुकाबले में डेनिल मेदवेदेव से पहले दो सेट में पिछड़ने के बाद शानदार वापसी की। 5 घंटे और 30 मिनट तक चले इस मुकाबले में नडाल ने 2-6, 6-7, 6-4, 6-4, 7-5 से मात देकर यह खिताब अपने नाम किया। नडाल के इस कमबैक प्रदर्शन के बाद क्रिकेट जगत ने भी उनकी सराहना की है। इस दौरान सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, वीवीएस लक्ष्मण और अश्विन ने उन्हें भी की बधाई दी है।

Legends League Cricket में दिखेंगे भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी, Virender...

0
Legends League Cricket में भारत के पूर्व क्रिकेटर एक बार फिर मैदान पर खेलते दिखाई देंगे। भारत के पूर्व खिलाड़ी Virender Sehwag, Yuvraj Singh, Harbhajan Singh के अलावा कई बड़े नाम देखने को मिलेंगे। यह टूर्नामेंट 20 जनवरी से ओमान में शुरू होगा। इस टूर्नामेंट में इंडिया के खिलाड़ी इंडिया महराजा टीम की तरफ से खेलेंगे। एलएलसी, संन्यास ले चुके क्रिकेटरों की पेशेवर लीग है, जिसमें तीन टीम भाग लेंगी। दो अन्य टीम एशिया और शेष विश्व की हैं। पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री इस लीग के आयुक्त हैं।

Cricket News Updates: Team India ने वानखेड़े स्टेडियम के पिच क्यूरेटर...

0
India और New Zealand के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम ने सबसे बड़ी जीत हासिल की। मुम्बई टेस्ट में भारत ने न्यूज़ीलैंड को 372 रनों से हराकर सीरीज को 1-0 से जीत लिया। दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत ने 1-0 से सीरीज पर कब्जा जमाया। रनों के लिहाज से भारतीय टीम ने सबसे बड़ी जीत हासिल की। इस जीत के बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने दरियादिली दिखाते हुए वानखेड़े स्टेडियम के पिच क्यूरेटर को 35000 रुपये दान किए। इससे पहले, भारतीय कोच राहुल द्रविड़ ने भी कानुपर के ग्रीन पार्क पिच क्यूरेटर को इतनी ही राशि दान की थी।

Ajaz Patel ने Virender Sehwag को याद दिलाया पुराना किस्सा, कहा…

0
New Zealand के स्पिनर Ajaz Patel ने मुंबई टेस्ट के एक पारी में 10 विकेट लेकर कई रिकॉर्ड को एक साथ तोड़ दिया। कीवी स्पिनर Ajaz Patel ने भारत के खिलाफ इतिहास रचते हुए टेस्ट क्रिकेट की एक पारी में सभी 10 विकेट लेने वाले दुनिया के तीसरे गेंदबाज और अपने देश के पहले गेंदबाज बन गए हैं। एजाज से पहले इंग्लैंड के जिम लेकर और भारत के अनिल कुंबले यह कारनामा कर चुके हैं। एजाज को इस उपलब्धि के लिए कई क्रिकेटरों ने बधाई दी। एजाज की इस उपलब्धि पर Virender Sehwag ने भी बधाई दी है। सहवाग के बधाई देने के बाद एजाज पटेल को सहवाग से जुड़ा किस्सा याद आ गया, जब सहवाग ने एजाज पटेल की धुनाई की थी।

T20 World Cup में मिली हार के बाद हुई आतिशबाजी पर...

0
विरेंद्र सहवाग और सीपीआई (एमएल) नेता कविता कृष्णन के बीच भारत-पाक क्रिकेट की हार से जुड़े हुए एक मसले पर जुबानी जंग शुरू हो गई है। दरअसल क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग ने एक ट्वीट करके भारत की हार और पाकिस्तान की जीत के साथ हिंदोस्तान में पटाखे छोड़ने के मुद्दे को दिवाली पर लगे प्रतिबंध से जोड़कर उठाया था।

Happy Birthday Virender Sehwag: दादा ने बताया था, टेस्ट क्रिकेट के...

0
Team India के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज Virender Sehwag आज 20 अक्टूबर 2021 को 43 साल के हो गए। 1978 में सहवाग का जन्म हुआ। इन्होंने अपने स्टाइल से खेलते हुए कई रिकॉर्ड बनाए। वीरू नवाब ऑफ नजफगढ़ के नाम से भी मशहूर है। वीरू ने कई ऐसी पारी खेली है जो सिर्फ और सिर्फ वीरू ही खेल सकते है।

IND vs ENG: बॉल टैंपरिंग करने की कोशिश में अंग्रेजी खिलाड़ी...

0
भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स के मैदान में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। चौथे दिन मैच के दौरान एक...

एशिया कप पर बोले सहवाग, भारत को नहीं खेलना चाहिए

गत चैंपियन भारतीय क्रिकेट टीम के इस वर्ष सितंबर में होने वाले एशिया कप में एक के बाद एक मैच के कार्यक्रम को लेकर...

वीरेंदर सहवाग ने सचिन तेंदुलकर को बनाया राम, खुद बने हनुमान

यह तो सभी जानते हैं कि वीरेंदर सहवाग सोशल मीडिया पर कितना एक्टिव रहते हैं। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर डाली...

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!