अपनी ही पार्टी के लोगों पर भड़के Rahul Gandhi, कहा- कुछ लोग जहां लाठी खाते हैं वहीं कुछ सिर्फ AC में बैठे रहते हैं

0
288
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी इस साल दिसंबर में होने वाले राज्य विधानसभा चुनावों के लिए रणनीति तैयार करने गुजरात पहुंचे। यहां उन्होंने अपनी पार्टी के विचार-मंथन सत्र के दौरान कहा कि करता कौन है और बोलता कौन है। इस पर कांग्रेस में डिस्कनेक्ट है। एक तरफ़ कांग्रेस में वो लोग हैं, जो 24 घंटे लगे रहते हैं, लाठी खाते हैं। दूसरी तरफ़ वो है जो AC में बैठते हैं, मौज करते हैं और लंबे भाषण देते हैं। उन्होंने कहा कि गुजरात के लोगों को हमें कांग्रेस की लिस्ट दिखानी है कि एक तरफ़ काम के लोग हैं, ये लोग गुजरात को रास्ता दिखा देंगे। दूसरी तरफ़ वे लोग हैं, जो परेशानी पैदा करते हैं।

Rahul Gandhi ने भाजपा पर बोला हमला

चिंतन शिविर को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा कुछ नेताओं को अपनी तरफ करने में लगी है। जितने लोगों को ले जाना है ले जाओ। उन्होंने कहा कि हाथ पकड़ना और हाथ मिलाना भाजपा का काम है। हमें किसी का पैर पकड़ने की जरूरत नहीं है। राहुल गांधी ने कहा कि काम करने वाले ही आगे आएंगे। राहुल गांधी ने कहा कि एसी में बैठकर बात करने वालों को पैक कर बीजेपी को दे दो।

Rahul Gandhi In chintan shivir
Rahul Gandhi In chintan shivir

Rahul Gandhi ने द्वारकाधीश मंदिर में की पूजा

बता दें कि कांग्रेस की इस चिंतन शिविर को एक ऐसे राज्य में विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस के चुनाव अभियान की शुरुआत के रूप में देखा जा रहा है जो लंबे समय से भाजपा का गढ़ रहा है। इस सत्र में भाग लेने के लिए दोपहर के करीब एक बजे हेलीकॉप्टर में द्वारका पहुंचने से पहले राहुल गांधी एक विशेष विमान में जामनगर हवाई अड्डे पर उतरे। द्वारका शहर के पास हेलीपैड पर गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष जगदीश ठाकोर ने उनका स्वागत किया।

गौरतलब है कि गुजरात पहुंचने के बाद राहुल गांधी भगवान कृष्ण को समर्पित प्रसिद्ध द्वारकाधीश मंदिर पहुंचे, जहां उनके स्वागत के लिए पारंपरिक लोक नृत्य प्रस्तुत किया गया। मंदिर के अंदर,राहुल गांधी ने भगवान द्वारकाधीश की पूजा की और एक धार्मिक अनुष्ठान में भाग लिया।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here