PM Modi ने दिल्ली स्थित अपने आवास पर सिख समुदाय के लोगों से की मुलाकात

0
235
PM Modi
PM Modi

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज दिल्ली में अपने आवास पर सिख समुदाय के लोगों से मुलाकात की। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक पीएम से मुलाकात करने वाले सिख समुदाय के लोगों में दिल्ली गुरुद्वारा समिति के अध्यक्ष हरमीत सिंह कालका(Harmeet Singh Kalka), यमुना नगर के महंत करमजीत सिंह, करनाल में डेरा बाबा जंग सिंह के बाबा जोगा सिंह, पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित बाबा बलबीर सिंह जी सीचेवाल और अमृतसर में मुखी डेरा बाबा तार सिंह वा के संत बाबा मेजर सिंह वा से मुलाकात की है।

PM Modi: शाम 6 बजे से चुनाव प्रचार थम जाएगा

बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव में बीजेपी के प्रचार अभियान की कमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने थामी थी। पंजाब चुनाव में बीजेपी को मजबूती दिलाने के लिए पंजाब में पीएम मोदी की तीन रैली थी। रविवार 14 फरवरी को PM Modi ने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पहली रैली की थी। दूसरी रैली पंजाब के पठानकोट में 16 फरवरी बुधवार को हुई और 17 तारीख पंजाब के अबहौर में तीसरी रैली को पीएम ने संबोधित किया था।

PM Modi
PM Modi

बता दें कि पंजाब में आज 18 फरवरी को शाम 6 बजे से चुनाव प्रचार थम जाएगा। पंजाब के मतदाताओं को लुभाने के लिए अंतिम चरण में सभी सियासी दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। पंजाब विधानसभा की 117 सीटों पर मतदान दो दिन बाद 20 फरवरी को रविवार के दिन होने वाला है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here