Kumar Vishwas के आरोपों को Arvind Kejriwal ने बताया कॉमेडी, कहा- अगर ऐसा है तो मैं दुनिया का सबसे Sweet आतंकवादी हूं

0
278
Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal: आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज अपने पूर्व पार्टी सहयोगी और कवि कुमार विश्वास के आरोपों का जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि यह कॉमेडी है। अगर उनके आरोपों की माने तो मैं बहुत बड़ा आतंकवादी हूं। इस मामले में, पिछले 10 वर्षों में सुरक्षा एजेंसियां ​​क्या कर रही थीं। केजरीवाल ने कहा कि मैं शायद दुनिया का सबसे स्वीट आतंकवादी हूं, जो अस्पताल, स्कूल और सड़कें बनाता है; बुजुर्गों को तीर्थयात्रा पर भेजता है और लोगों को मुफ्त बिजली देता है।

उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी ने सबसे पहले मेरे खिलाफ आरोप लगाए। पीएम मोदी ने अगले दिन उसी भाषा का इस्तेमाल किया, और प्रियंका गांधी और सुखबीर सिंह बादल ने भी इसका पालन किया। किसी ने कभी नहीं सोचा था कि प्रधानमंत्री राहुल गांधी की नकल करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि सभी विपक्षी मेरे खिलाफ एक जुट हो गए हैं।

Kumar Vishwas ने लगाया Arvind Kejriwal पर गंभीर आरोप

गौरतलब है कि कुमार विश्वास ने गुरुवार को अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उसने मुझसे कहा था कि तू चिंता मत कर, मैं एक दिन स्वतंत्र सूबे का मुख्यमंत्री बनूगां या फिर स्वतंत्र राष्ट्र का पीएम बनूंगा। उस आदमी के मन में सत्ता को लेकर इतना लालच है कि वो किसी का भी साथ दे सकता है। उन्होंने आगे कहा था कि केजरीवाल चैनलों को धमकी देते हैं। केजरीवाल ने मीडिया को पैसे दिए हैं कि उनसे सवाल न पूछे जाएं।

केजरीवाल को मेरी बात पर जवाब देना चाहिए। कुमार विश्वास ने कहा कि मेरा राजनीति से कोई लेना देना नहीं है। कोई भी हार सकता है, कोई भी जीत सकता है। मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता। लेकिन मेरी बनाई हुई पार्टी पर आज गलत लोगों ने कब्जा कर लिया है। बता दें कि इससे पहले कुमार विश्वास के आरोपों पर आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने कहा था कि केजरीवाल और AAP को बदनाम करने के लिए इस तरह का दुष्प्रचार किया जा रहा है।

Kumar Vishwas
kumar vishwas

Kumar Vishwas ने केजरीवाल पर साधा निशाना

कवि कुमार विश्वास ने AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मामले में जब कुमार विश्वास से पूछा गया कि आपके लगाए आरोपों के सबूत हैं? इस पर कुमार विश्वास ने कहा, ”सबूत की बात उस आत्ममुग्ध इंसान के चिंट्टू बोल रहे हैं। जो हमारे खून पसीनों से बनी हुई सरकारों के बाद आए हैं, मलाई चाटने। उन चिंटुओं से कहना कि अपने आकाओं को भेजो।

अगर औकात है तो सामान लेकर आएं, मैं भी सामान लेकर आता हूं। तुम क्या कहते थे , तुम क्या सुनते थे। तुम्हारे मैसेज क्या हैं? तुमने बोला क्या है, आजा एक दिन। किसी भी जगह पर आ जाएं। उनका यह बयान पंजाब में 20 फरवरी (रविवार) को होने वाले विधानसभा चुनाव से कुछ दिन पहले आया है। मतों की गिनती 10 मार्च को होगी। विश्वास ने 2014 का लोकसभा चुनाव अमेठी से आप उम्मीदवार के रूप में लड़ा था, लेकिन तत्कालीन सांसद राहुल गांधी से हार गए थे।

ये भी पढ़ें…

https://www.youtube.com/user/apnnewsindia

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here