प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए अपने भाषण में अटल जी को भावभीनी श्रद्धांजलि दी। पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहा है कि अटल जी ने भाजपा के विचार, संस्कार और भाजपा के नेतृत्व को एक नई ऊंचाई दी।  उन्होंने कहा कि आज हमारा सूरज तो चला गया लेकिन हम जो सितारें हैं वो इतना चमके की विचारधारा के प्रकाश को आगे बढ़ाएं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने भाषण में ‘अजेय भारत – अटल भाजपा’ का नारा दिया। पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहा कि हम सत्ता को कुर्सी के रूप में नहीं देखते बल्कि सत्ता को जनता के बीच में काम करने का उपकरण समझते हैं। पीएम मोदी ने कहा कि जो लोग एक दूसरे को देख नहीं सकते, एक साथ चल नहीं सकते आज वो लोग लगने को मजबूर हैं।

पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि महागठबंधन में नेतृत्व का पता नहीं, नीति अस्पष्ट है और नियत भी भ्रष्ट है। पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहा कि हम विकास मानवीयता के साथ चाहते हैं। उन्होंने कहा कि हम देश का वैभव चाहते हैं लेकिन सादगी के धरातल पर। बता दें कि खबरों के मुताबिक, पीएम मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा बनाने का जो संकल्प लिया था वो अब पूरा होने जा रहा है, 31 अक्टूबर 2018 को सरदार वल्लभ भाई पटेल की जन्म जयंती पर दुनिया की सबसे पड़ी प्रतिमा ‘Statue of Unity’ का लोकार्पण किया जायेगा।

राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि मोदी जी की लोकप्रियता और भी बढ़ी है। चार साल में बीजेपी का काफी विस्तार हुआ है। पार्टी की सक्रियता भी बढ़ी है। यही वजह है कि 19 राज्यों में बीजेपी की और एनडीए की सरकार है। उन्होंने कहा कि नया भारत गरीबी से मुक्त है। उन्होंने कहा कि मोदी जी को सत्ता में आए साढे चार साल हो गये और आज भी उनकी लोकप्रियता का ग्राफ 70 फीसदी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here