Petrol -Diesel के कम हुए दाम, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव बोले- सब बोगस है…

0
292
Lalu Yadav
Lalu Yadav

राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का कहना है कि पेट्रोल-डीजल के दाम पांच रुपये घटाने से जनता को कोई राहत नहीं है। राहत तब होती जब सरकार दाम में पचास रुपये की कमी करती, सिर्फ पांच रुपये की कमी करने से कोई राहत नहीं होगी। उन्होंने कहा कि पांच रुपये कम करना केंद्र सरकार का नाटक है। यूपी चुनाव के बाद दाम फिर से बढ़ा दिए जाएंगे।

लालू यादव ने कहा, ‘नरेंद्र मोदी जो नाटक किए हैं पेट्रोल डीजल पर पांच रुपये घटाने का। सब बोगस है। पचास रुपया कम कीजिए। इससे जनता को कोई राहत नहीं है। यूपी चुनाव के बाद मोदी दाम फिर बढ़ा देंगे।’

बता दें कि मोदी सरकार ने दीवाली के दिन जनता को बड़ा तोहफा दिया है। लक्ष्मी पूजन के दिन केंद्र सरकार ने फैसला किया कि आम लोगों को महंगाई से राहत दी जाएगी और उसी का परिणाम है कि बुधवार को दीवाली की पूर्व संध्या पर बड़ा कदम उठाया।

ईंधन के दाम रिकॉर्ड स्तर पर पहुंचने के बाद मोदी सरकार ने पेट्रोल के उत्पाद शुल्क में पांच रुपये की कटौती और डीजल के उत्पाद शुल्क में दस रुपये की भारी कटौती की घोषणा की। गुरुवार यानी दीपावली के दिन इसी मूल्य के साथ पूरे देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतें कम हो गईं।

यह भी पढ़ें: Diwali का बंपर धमाका: Modi Government ने पेट्रोल पर 5 रुपये और डीजल पर 10 रुपये की कटौती की, जनता को मिली राहत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here