Home Tags Petrol diesel

Tag: petrol diesel

Fuel Price: Petrol और Diesel के दाम हो गए अपडेट, यहां...

0
Fuel Price: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन की आधिकारिक वेबसाइट के लेटेस्ट अपडेट के अनुसार देश में पेट्रोल-डीजल के रेट अपडेट हो गए हैं।कच्‍चे...

Fuel Price: Petrol और Diesel के दाम हो गए अपडेट, यहां...

0
Fuel Price: Petrol और Diesel के दाम हो गए अपडेट, यहां करें फटाफट चेक

Fuel Price: Petrol और Diesel की कीमतें हो गईं Update, यहां...

0
Fuel Price: Petrol और Diesel की कीमतें हो गईं Update, यहां फटाफट चेक करें रेट

Fuel Price: Petrol और Diesel के रेट हुए अपडेट, यहां चेक...

0
Fuel Price: पूरे देश में तेल की नई कीमतें मंगलवार की सुबह जारी कर दी गईं।अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्‍चे तेल की कीमतों...

Crude Oil Price Hike: रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच कच्चे तेल की...

0
Crude Oil Price Hike: रूस यूक्रेन के बीच हो रहे युद्ध का असर कच्चे तेल के दामों को भी प्रभावित कर रहा है। ब्रेंट क्रूड का दाम 117 डॉलर प्रति बैरल से ऊपर चला गया है।

भारत अपने रणनीतिक Petroleum Reserves से लगभग 50 लाख बैरल तेल...

0
भारत ने अमेरिका और अन्य देशों के साथ संयुक्त पहल के तहत अपने रणनीतिक पेट्रोलियम भंडार से लगभग 5 मिलियन बैरल तेल बेचने की योजना बनाई है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ऐसा एक सप्ताह के भीतर किया जा सकता है। मामले के जानकारों का कहना है कि भारत और अन्य देश बाद में अधिक कच्चे तेल की बिक्री पर विचार कर सकते हैं।

Chhattisgarh: पेट्रोल-डीजल पर Tax कम करने को लेकर BJP ने किया...

0
Chhattisgarh के दंतेवाडा (Dantewada) जिला मुख्यालय में भाजपा ने चक्काजाम कर राज्य सरकार के विरोध में प्रदर्शन किया है। भाजपा की मांग है कि जिस तरह से केंद्र सरकार ने पेट्रोल-डीजल के उत्पाद शुल्क में क्रमशः 5 रुपये और 10 रुपये की कटौती की उसी तरह राज्य की कांग्रेस सरकार भी टैक्स कम करें। भाजपा जिला अध्यक्ष चैतराम अटामी ने छत्तीसगढ़ की सरकार को निरंकुश तानाशाह बताया है। उन्होंने कहा है पिछले ढाई साल से सरकार ने दोमुहेपन और गलतबयानी का रिकार्ड कायम किया है। यह सरकार बोलती थी कि पहले केंद्र सरकार टैक्स कम करे फिर हम करेंगे लेकिन केंद्र सरकार ने बहुत पहले ही टैक्स कम कर दिया है इसके बाद भी राज्य सरकार वैट टैक्स कम नहीं कर रही है। इसलिए आज हमारे द्वारा सांकेतिक रूप से चक्काजाम कर इसका विरोध किया जा रहा है। अगर सरकार इसके बाद भी वैट टैक्स कम नहीं करती तो हम और आक्रामक रूप से प्रदर्शन करेंगे।

Petrol -Diesel के कम हुए दाम, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव...

0
राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का कहना है कि पेट्रोल-डीजल के दाम पांच रुपये घटाने से जनता को कोई राहत नहीं है। राहत तब होती जब सरकार दाम में पचास रुपये की कमी करती, सिर्फ पांच रुपये की कमी करने से कोई राहत नहीं होगी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!