IGI Airport पर CISF ने किया 14 लाख रुपये का सोना जब्‍त

0
296
CISF seizes gold worth Rs 14 lakh
CISF seizes gold worth Rs 14 lakh

CISF ने आज नई दिल्ली के IGI Airport पर लगभग 14 लाख रुपये की कीमत का लगभग 300 ग्राम वजन की चार सोने की छड़ें एक यात्री के पास से जब्त कीं, यह यात्री दोहा (Doha) के रास्ते रियाद (Riyadh) से लौट रहा था और अहमदाबाद (Ahmedabad) जा रहा था। मामले में आगे की कार्रवाई के लिए यात्री को Customs Officials को सौंप दिया गया।

CISF ने नई दिल्ली से जिस यात्री के सामान से लगभग 300 ग्राम (लगभग INR 14 लाख मूल्य) वजन की चार सोने की छड़ों पकड़ी है उसका नाम अब्दुल मजीद मोहम्मद वटानिया (Abdul Majid Mohammed Vtaniya) है।

कुछ दिन पहले अंडरवियर से सोना जब्‍त किया था

कुछ दिन पहले कोलकत्‍ता के हवाईअड्डे पर एक तस्कर के पास से अंडरवियर के अंदर छिपा 73 लाख रुपये का सोना पेस्ट जब्त किया गया था, जिसने इसे मानव मल के रूप में पेश करने की कोशिश की थी। उस व्‍यक्ति का नाम अली मोहम्मद था जो एक घंटे में कोलकाता (Kolkata) से निकलने वाली दिल्ली (Delhi) जाने वाली उड़ान में सवार होने वाला था।

सीआईएसएफ कांस्टेबल पकड़ा़ गया

विशेष प्रवर्तन ब्यूरो (SEB) के अधिकारियों ने मंगलवार को नई दिल्ली से विशाखापत्तनम शहर में अवैध रूप से एक ट्रेन में 143 शराब की बोतलें (750 ML) ले जाने के आरोप में एक सीआईएसएफ कांस्टेबल को गिरफ्तार किया। इस अधिकारी का नाम चौ. गौरी शंकर (Ch. Gowri Shankar) था और वो विशाखापत्तनम स्टील प्लांट (VSP ) में कार्यरत हैं।

ये भी पढ़ें :

Adani Group एनडीटीवी को खरीदने जा रहा है?, Mundra Port से तीन टन हेरोइन सीज

Gold Price Today : सोने की कीमतों में आज आई तेजी, जानिए आपके शहर का भाव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here